फीस को लेकर अभिनेत्री दीपिका ने कही ऐसी बात, पूरा बॉलीवुड हुआ शर्मिंदा

- in मनोरंजन, वायरल

हाल ही में दीपिका पादुकोण ‘टाइम 100’ उत्सव में शामिल हुई थीं। इस दौरान दीपिका ने अपनी खूबसूरती और शिमर ड्रेस से जलवा बिखेरा । उनके पहुंचते ही दीपिका-दीपिका के नारे लगने लगे । दीपिका ने इस दौरान बॉलीवुड में महिलाओं के अधिकार की बात की।दीपिका का कहना था कि अगर आप लायक हैं तो बेहतर मेहनताना मांगने में शर्म नहीं करनी चाहिए ।फीस को लेकर अभिनेत्री दीपिका ने कही ऐसी बात, पूरा बॉलीवुड हुआ शर्मिंदा

दीपिका ने कहा, ‘आपको ऐसा एहसास हो सकता है कि क्या मैं हद पार कर रही हूं, क्या मैं इसके लायक हूं? लेकिन अगर आपको लगता है कि आप इसके लायक हैं तो आप यही कीजिए।’दीपिका ने आगे कहा, ‘कई सालों तक हमें यह सोचने दिया गया कि हमें इस कम मेहनताने से सहमत रहना चाहिए और कभी-कभी बाद में थोड़ा और देने के वादे किए गए। लेकिन मुझे लगता है कि आपको उतना मिलना चाहिए, जितना आप सोचते हैं ।”इसके लिए लड़ना सही है और शुरुआत में हमें असहज महसूस करना सही है, क्योंकि लंबे समय तक हम ऐसा ही महसूस करते आए हैं।’ दीपिका टाइम द्वारा विश्व की 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शामिल होने वाली पहली भारतीय हैं।

इसमें उनके साथ निकोल किडमैन, गाल गडोत, ग्रेटा गार्विग और लेना वैथ भी शामिल हैं। इस फंक्शन में दीपिका ने नमस्ते बोलकर सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने अवसाद से अपने संघर्ष के बारे में भी बात की। दीपिका मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर काम करने वाले ‘द लिव लव लाफ फाउंडेशन’ को भी संचालित करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा