खैहरा ने कहा- आप में दिल्ली नेतृत्‍व के थोपे फैसले पंजाबियों को मंजूर नहीं

गढ़शंकर। आम आदमी पार्टी से बागी हुए पूर्व नेता विपक्ष एवं विधायक सुखपाल खैहरा ने अपने सात विधायकों के साथ होशियारपुर के गढ़शंकर कस्बे की दाना मंडी में रैली की। खैहरा के निशाने पर आप हाईकमान ही रहा। खैहरा ने कहा कि दिल्ली से पंजाब आप पर थोपे जा रहे फैसले पंजाबियों को मंजूर नहीं हैं। वह पार्टी में रहकर पंजाब के हित के फैसले लेंगे।खैहरा ने कहा- आप में दिल्ली नेतृत्‍व के थोपे फैसले पंजाबियों को मंजूर नहीं

Loading...

होशियारपुर के गढ़शंकर में सुखपाल खैहरा ने सात विधायकों के साथ की रैली

खैहरा ने कहा कि विधानसभा चुनावों में पैसे लेकर टिकट देने के मामले की जांच के लिए उन्होंने एक कमेटी बनाई है। कमेटी जांच करेगी कि कितने लोगों ने टिकट के लिए पैसे का लेनदेन किया। खैहरा ने सांसद भगवंत मान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मान ने केसरी पगड़ी बांधकर भगत सिंह के गांव जाकर कसम खाई थी और पीपीपी में शामिल हुए थे। उसके बाद लोक भलाई पार्टी की गाड़ी में बैठ गए और फिर टोपी पहनकर आप में शामिल हो गए। भगवंत मान पहले अपना गिरेबान झांके उसके बाद आरोप लगाएं।

कहा, केजरीवाल पहले दिल्ली में बनाएं अनुसूचित जाति का उप मुख्यमंत्री

आप नेताओं ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया खैहरा को नेता विपक्ष के पद से हटाने के बाद तर्क दे रहे हैं कि अनुसूचित वर्ग को नेतृत्व प्रदान किया गया है। ऐसा फैसला लेने से पहले दिल्ली में अनुसूचित वर्ग से संबंधित उप मुख्यमंत्री बनाएं। खैहरा ने कहा कि केजरीवाल बताएं क पूर्व मंत्री विक्रमजीत सिंह मजीठिया पर आरोप लगाने के बाद उससे माफी क्यों मांगी।

साइकिल का भी स्टैंड होता है केजरीवाल का नहीं: मानशाहिया

मानसा के विधायक नाजर सिंह मानशाहिया ने कहा कि साइकिल का भी स्टैंड होता है लेकिन केजरीवाल का कोई स्टैंड नहीं है। मौड़ मंडी के विधायक जगदेव सिंह कमालू ने कहा कि लोगों को उम्मीद थी कि पार्टी कुछ वक्त चलेगी लेकिन अब लोग निराश हो चुके हैं। लोग यह भी जान चुके हैं कि अकाली और कांग्रेसी आपस में मिले हुए हैं।

ये विधायक रहे मौजूद

सुखपाल खैहरा के अलावा कंवर संधू, जय किशन सिंह रोडी, जगदेव कमालू, मास्टर बलदेव सिंह, जगदेव जग्गा, नाजर सिंह मानशाहिया और पिरमल सिंह मंच पर मौजूद रहे।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *