अभी अभी : इस एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा से शादी न करने का लिया बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर बताई वजह

मशहूर एक्टर, कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा क्या सच में दूसरी शादी करने जा रहे हैं? क्या वाकई वह एक्ट्रेस निकिशा पटेल से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं? पिछले दिनों यह चर्चा जोरों पर थी कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निकिशा पटेल प्रभुदेवा से शादी करने वाली हैं। हालांकि, अब इसे लेकर पूरी सच्चाई सामने आई है।इस एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा से शादी न करने का लिया बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर बताई वजह

मशहूर एक्टर, कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर प्रभुदेवा क्या सच में दूसरी शादी करने जा रहे हैं? क्या वाकई वह एक्ट्रेस निकिशा पटेल से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं? पिछले दिनों यह चर्चा जोरों पर थी कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निकिशा पटेल प्रभुदेवा से शादी करने वाली हैं। हालांकि, अब इसे लेकर पूरी सच्चाई सामने आई है।

एक्ट्रेस निकिशा पटेल ने सफाई दी है कि उनकी प्रभुदेवा से शादी नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। एक्ट्रेस ने ट्विटर पर लिखा, ‘पिछले कुछ दिनों से मेरे पास मीडिया से कॉल आ रहे हैं जिनसे मैं परेशान हो चुकी हूं। मैं साफ करना चाहती हूं कि यह सब सच नहीं है…मेरी बात को गलत समझा गया है…मैं अपने काम और परिवार में व्यस्त हूं।’

एक्ट्रेस ने कहा, ‘कई अखबार और वेबसाइट पर प्रभुदेवा सर की खबर छपी जिसके बाद यह साफ करना जरूरी है कि यह सच नहीं है…मैं किसी से शादी नहीं कर रही  हूं…वह (प्रभुदेवा) सिर्फ एक दोस्त और शुभचिंतक हैं। मैं उन्हें सर कहती हूं’।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक्ट्रेस की स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर साझा की है-

गौरतलब है कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वह प्रभुदेवा के साथ फिल्म करना चाहेंगी। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा, ‘आप उनके साथ फिल्म की बात कर रहे हैं, मैं उनके साथ शादी करना चाहती हूं।’ निकिशा के इस बयान के बाद प्रभुदेवा से उनकी शादी के कयास लगाए जाने लगे थे। साल 2010 में प्रभुदेवा का पहली पत्नी से तलाक हुआ था।

Back to top button