कटनी जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कटनी। कटनी में एक विचाराधीन कैदी की जेल में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने जेलर और मुकेश ठाकुर नाम के शख्स पर हत्या का आरोप लगाया है। 30 साल का रामजी पिता दशरथ गड़ारी गुड़हरी गांव का रहने वाला था और मारपीट के केस में पिछले डेढ़ साल से जेल में बंद था।कटनी जेल में विचाराधीन कैदी की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मृतक के परिजनों का कहना है कि रामजी 17 अप्रैल को जब कोर्ट में पेशी पर आया था तो ठीक था और आज सुबह 8 बजे पुलिस ने आकर सूचना दी की रामजी की जेल में मौत हो गई् है। रामजी के पिता का कहना है कि मुकेश ठाकुर ने रामजी और दुलारे चौधरी को को अपना खेत ठेके पर दिया था और फसल अच्छी होने पर कटाई के पहले वापस ले लिया था जिस पर दुलारे चौधरी और मुकेश ठाकुर के बीच विवाद हुआ और मृतक रामजी और मुकेश ठाकुर ने मिल कर दुलारे चौधरी से मारपीट की थी।

जिस पर दोनों पर 307 का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया था। जहाँ मुकेश ठाकुर की 21 दिन बाद जमानत हो गई थी। मृतक के परिजनों ने मुकेश से अपने बेटे को भी छुड़वाने की बात करने पर दो माह पहले विवाद हुआ जिस पर मुकेश ठाकुर ने धमकी दी थी कि जेल में रामजी को मरवा देगा।

Back to top button