रोल में निकला मरा हुआ चूहा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिनों कोई न कोई नया वीडियो सुर्खियों में छाया रहता है. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल ये वीडियो अपने पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी बाहर खाना खाने से पहले सौ बार सोचेंगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक रोल के अंदर मरा हुआ चूहा दिख रहा है.

एक सोशल मीडिया यूजर, सालेह सलीम ने 5 जनवरी को यह वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में 10 वर्षीय चोटी बच्ची को रोल के अंदर मरा हुआ चूहा खाने के लिए परोस दिया गया. ट्विटर यूजर के दावे के मुताबिक उसके परिवार के साथ ये वाकया तब घटा जब वे एक रेस्टोरेंट में भोजन कर रहे थे. ये वीडियो ‘एफिल टॉवर कैफे’ का बताया जा रहा है.

इस वीडियो में एक औरत हाथ में मरे हुए चूहे वाला रोल लिए हुए रेस्टोरेंट कर्मचारियों से पूछ रही है कि क्या हम इंसान ही है, जो आप हम लोगों को इस तरह का खाना परोस रहे हैं, वहीं पास में खड़े कर्मचारियों के पास कोई जवाब नहीं था. लेकिन ये वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रेस्टोरेंट ने अपने काम में किसी तरह की घोर लापरवाही बरती है.

वायरल वीडियो में, परिवार को रेस्टोरेंट के कर्मचारियों को परोसे जाने वाले भोजन की स्वच्छता के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है. परिवार ने भोजन तैयार करने वाले शेफ को भी बाहर बुलाया और उसे इस बारे में बताया. इस घटना के बारे में पुलिस को भी सूचित किया गया. जिसके बाद रेस्टोरेंट पर कार्रवाई कर उसे सील कर दिया गया.

लाहौर के इस रेस्टोरेंट को सील किए जाने के बाद परिवार ने पुलिस का विशेष आभार व्यक्त किया. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही ये भी दावा किया गया कि ये कोई नकली वीडियो नहीं है बल्कि असली है. इसलिए यूजर्स ने वीडियो शेयर करने के साथ इस मामले से जुड़े कुछ फोटोज भी शेयर किए हैं.

Back to top button