DC vs SRH: दूसरा क्वालीफायर आज, संभावित प्लेइंग XI, हेड टू हेड रिकॉर्ड

नई दिल्लीः आज प्लेऑफ के दूसरे क्वालीफायर में दिल्ली कैपटिल्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला है। जीत की लय इस समय हैदराबाद के साथ है लेकिन दिल्ली के पास सोचने समझने के बाद फ्रैश माइंडसेट से आने का भी समय मिल गया है। इस मुकाबले के साथ ही प्लेऑफ का राउंड समाप्त हो जाएगा और हमको आईपीएल सीजन 13 के फाइनलिस्ट मिल जाएंगे।

बड़ी बात यह है कि लीग स्टेज में दोनों बार दिल्ली को सनराइजर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। जबकि कैगिसो रबाडा इस समय अपनी टॉप फॉर्म में नहीं है क्योंकि वे पिछले चार मुकाबलों में तीन बार विकेट नहीं ले सके हैं। दिल्ली की एक समस्या यह है कि उसके पास रबाडा और नोर्जे जैसे तूफानी गेंदबाजों का कोई तीसरा विकल्प नहीं है। खासकर कोई भारतीय गेंदबाज नहीं है जो इसी दर्जे का हो।

यह मुकाबला अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में होगा जहां पर पिछले मैच में ओस नहीं गिरी थी। ऐसे में टॉस जीतने वाले कप्तान के दिमाग में हल्का संदेह हो सकता है कि वह क्या फैसला करे।

दूसरी और पृथ्वी शॉ की खराब फॉर्म के चलते इस बात की संभावना कम है कि वे इस अहम मैच में खेलेंगे। इसके अलावा डेनियल सम्स की जगह पर एक भारतीय तेज गेंदबाज को उतारा जा सकता है।

जबकि डेविड वार्नर की टीम एक विजय रथ पर सवार हैं और लगातार पांचवां मैच जीतने की और है। ऐसे में वह जीतने वाली टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगी।

दोनों प्लेइंग इलेवन इस प्रकार हो सकती हैं-

दिल्ली कैपिटल्स- शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमेयर, एक्सर पटेल, हर्षल पटेल, आर अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नार्जे

सनराइजर्स हैदराबाद- डेविड वार्नर, श्रीवत्स गोस्वामी / रिद्धिमान साहा, मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, अब्दुल समद, राशिद खान, शबज नदीम, टी नटराजन, संदीप शर्मा

Back to top button