बच्चन परिवार की बहु बनने वाली थी ये अदाकारा, सास ने लगाई जमकर फटकार

बच्चन परिवार के सदस्यों को आज कौन नहीं जानता, अमिताभ बच्चन से लेकर उनकी पोती भी अक्सर चर्चाओं के विषय में बनी रहती हैं. लेकिन बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन जो हमेशा किसी न किसी कॉन्ट्रोवर्सी में फंसी रहती है और हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनेत्री श्रीदेवी की बर्थडे पार्टी में काफ़ी चर्चित हुई.

रानी के सामने सिंपल दिखी ऐश–

दरअसल इस पार्टी में रानी मुख़र्जी भी शामिल थी और जैसा कि सब जानते है कि माँ बनने के बाद रानी का वेट काफी बढ़ गया था। ऐसे में रानी ने दोबारा अपने फिगर को पाने के लिए कड़ी मेहनत की और अपने दमदार फिगर के साथ श्रीदेवी की पार्टी में शामिल हुई. इस पार्टी में रानी मुख़र्जी काफी कहर ढा रही थी और किसी हसीना से कम नहीं लग रही थी. ऐश्वर्या राय रानी के आगे काफी फीकी नज़र आ रही थी क्यूकि ऐश पार्टी में काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रहीं थी. इसके इलावा आपको जान कर हैरानी होगी कि रानी और ऐश ने एक ही फ्रेम में रह कर तस्वीरें भी खिंचवाई.

अभिषेक की शादी ऐश्वर्या राय से पहले रानी मुखर्जी से तय थी मगर–

ये पार्टी श्रीदेवी के बेस्ट फ्रेंड और डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर अरेंज की गई थी. आपको बताते चलें कि अभिषेक बच्चन की शादी ऐश्वर्या राय से पहले रानी मुखर्जी से होने वाली थी लेकिन जया बच्चन ने रानी को उनके कद की वजह से रिजेक्ट कर दिया था. ऐसे में जया बच्चन और रानी को लेकर कई तरह की अफवाहे भी उड़ाई गई थी.

हॉट मॉडल JESSICA GOMES ने बिखेरे अपने हॉटनेस के जलवे

रेखा के सामने फीकी नज़र आई ऐश–

इस पार्टी में एवरग्रीन रेखा भी मौजूद थी और रेखा इतने ग्लैमरस लुक में नजर आ रही थी कि ऐश भी उनके सामने चाय कम पानी लग रही थी. अगर सीधे शब्दों में कहे तो ऐश ने इस पार्टी में इतना सिंपल लुक दिखाया कि वो किसी के सामने टिक ही नहीं पायी।
जया ने ऐश को खूब खरी खोटी सुनाई–

इससे पहले ऐश ने एक अवार्ड फंक्शन में रेखा को गलती से या जान बूझ कर माँ कह दिया था. और तब अमिताभ भी उन्हें काफी गौर से देख रहे थे. इसके बाद जब ऐश ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म में बोल्ड सीन किया तब भी बच्चन परिवार उनसे काफी नाराज हो गया था और उनकी सास जया बच्चन ने तो ऐश को खूब खरी खोटी भी सुनाई थी.

Back to top button