‘तारक मेहता…’की दयाबेन ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कहा…

दिशा वकानी लंबे वक्त से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से गायब हैं। शो में उनकी वापसी को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह शो में अब दोबारा दिखाई नहीं देंगी जिसके बाद उनके कमबैक की खबरों ने जोर पकड़ा। हालांकि शो में कब नजर आएंगी यह सस्पेंस अभी भी बना हुआ है। इस बीच दिशा वकानी ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस उनसे दोबारा वापस आने की गुजारिश करने लगे।'तारक मेहता...'की दयाबेन ने पोस्ट की ऐसी तस्वीर, यूजर्स ने कहा...

इस तस्वीर में दिशा साड़ी पहने हुए कई सारे लोगों के बीच बैठी हुई हैं। इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने दिशा से वापस आने की बात कहने लगे। एक यूजर ने लिखा आप जल्दी से सीरियल में वापस आ जाओ। एक और यूजर ने लिखा आपका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जल्दी शो पर आ जाइए।

वहीं एक और यूजर ने लिखा तारक मेहता का शो आपके बिना अधूरा है। आप इस सीरियल की जान हो, आपको याद कर रहे हैं, जल्दी वापस आ जाओ। इसके साथ ही कुछ यूजर ने लिखा दयाबेन को बहुत ज्यादा मिस कर रहे हैं। आपको अपने परिवार की तरह की मानते हैं। जल्दी से शो पर आ जाओ। जबकि कुछ यूजर्स ने दिशा से यह भी पूछा कि क्या आपने शो छोड़ दिया है?

कुछ दिन पहले एक वेब पोर्टल ने दयाबेन की वापसी के बारे में जानकारी दी थी। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले हैं। जिसमें दयाबेन और जेठालाल पुरानी यादों को ताजा करेंगे। यह लम्हें बचपन से जुड़े होंगे।हालांकि इस बारे में मेकर्स या फिर दिशा की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ शो में दिशा दयाबेन का किरदार निभा रही थीं। इस सीरियल में दयाबेन जेठालाल की पत्नी बनी हैं। दिशा ने साल 2015 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पाडिया से शादी की थी। हाल ही में उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि वह शादी के बाद निजी जिंदगी में काफी बिजी है और बच्चे को समय देना चाहती हैं। जिस वजह से शो में वापसी करना मुश्किल है।

 

#throwback #candidshot ????

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on Apr 11, 2018 at 9:31am PDT

 

Back to top button