‘स्त्री’ का खतरनाक ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज: देखें विडियो

इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर साथ में काम करेंगे. ‘स्त्री’ का ट्रेलर देर रात रिलीज किया गया. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दहशत और कॉमेडी का कॉकटेल है ये फिल्म. वीडियो की शुरुआत रात के अंधेरे से शुरू होती है जहां ब्रेकग्राउंड में डरावनी आवाज़े आती हैं और दीवारों पर लिखा रहता है ‘स्त्री’ तुम कल आना. इन शब्दों के पीछे क्या कहानी है ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन आपको बता दें, रिलीज होने के महज चंद घंटों में इस ट्रेलर को 22 लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया. कई दिन से यह फिल्म #MardKoDardHoga टैग के साथ सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है.'स्त्री' का खतरनाक ट्रेलर वीडियो हुआ रिलीज: देखें विडियो

बता दें, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इस फिल्म का पोस्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस पोस्टर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि स्त्री से बचने के लिए तैयार होकर आ रहे है हम, आप भी सावधान हो जाओ. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इस पोस्टर में काली अंधेरी रात में राजकुमार राव श्रद्धा कपूर की आंखो में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही पोस्टर के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है, जिसके बीच में घूघंट ओढ़े एक औरत की छवि नजर आ रही है.

फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है. डॉयरेक्टर अमर कौशिक की इस फ़िल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में की गई है. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.अपने तरह की यह काफी यूनिक फिल्म है जो 31 अगस्त से दर्शकों को देखने को मिलेगी.

राजकुमार राव की बात करें तो उनकी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन मेन रोल में नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म के अलावा राजकुमार जल्द ही फिल्म ‘मेड इन चाइना’, ‘मेंटल है क्या’ और ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे. वहीं श्रद्धा कपूर डॉयरेक्टर श्री नारायण सिंह की नई फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में अपनी एक्टिग का जलवा बिखेरती दिखाई देंगी. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा यामी गौतम और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

देखें विडियो:-

https://youtu.be/AMk4UrDHnYs

Back to top button