दिनदहाड़े इलाहाबाद के घाट पर हुई फायरिंग, 4 लोग घायल

यूपी का इलाहाबाद शहर बुधवार की सुबह गोलियों की आवाज़ से गूंज उठा. दिनदहाड़े फायरिंग से शहर में हडकंप मच गया. दो बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया. हमला शहर के एक दबंग पर किया गया था. लेकिन वहां मौजूद एक सुप्रसिद्ध कवि के प्रपोत्र समेत दो महिलाएं भी हमले की चपेट में आ गईं.Dahanahadahad at Allahabad Ghat

घटना इलाहाबाद के दारागंज इलाके के दशाश्वमेघ घाट पर हुई. जहां दो बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर हडकंप मचा दिया. यही नहीं उन्होंने वहां बम भी फेंके. यह हमला पुरानी रंजिश के चलते गगन निषाद नामक शख्स पर किया गया. हमले के दौरान गगन समेत वहां पर मौजूद महाकवि सूर्यकान्त त्रिपाठी के प्रपौत्र अखिलेश त्रिपाठी भी घायल हो गए.

इसे भी पढ़े: 4 लोगो ने मिलकर 10 दिनों तक नाबालिग के साथ किया गैंगरेप

इस मामले में दो महिलाएं भी घायल हुई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, दोनों घायल महिलाओं को प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि गगन और अखिलेश का इलाज अभी चल रहा है. दोनों की हालत खतरे से बाहर है. दिनदहाड़े ऐसी घटना से स्थानीय लोगों में खौफ पैदा हो गया है.

पुलिस के मुताबिक, हमला आपसी रंजिश की वजह से किया गया. साल 2007 में गगन के पिता और भाई की हत्या कर दी गई थी. जिसका आरोपी पिंटु जेल में है. गगन के परिजनों ने पिंटु पर ही हमला करवाने का आरोप लगाया है. फिलहाल केस दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मामले की जांच चल रही है.

Back to top button