आमिर खान के बाद अब दबंग खान की ये फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर होगी रिलीज़

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की भारत में ही नहीं बल्कि कई मुल्कों में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. चीन बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने 300 करोड़ का बिज़नेस किया था.आमिर खान के बाद अब दबंग खान की ये फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस पर होगी रिलीज़

अब एक और फिल्म सलमान खान की चीन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली है. सलमान खान की हाईएस्ट ग्रोइंग फिल्म ‘सुल्तान’ को फिल्ममेकर जल्द ही उसे चीन में रिलीज़ करने वाले हैं. इस फिल्म ने घरेलु स्तर पर 421.25 करोड़ का व्यवसाय किया था तो वहीँ फिल्म ने ओवरसीज कुल 600 करोड़ का व्यवसाय किया था. 

अब सलमान खान की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को चीन में रिलीज़ जा रहा है. सलमान खान की पिछली फिल्म  ‘बजरंगी भाईजान’ ने 300 करोड़ का बिज़नेस किया था और आशा की जा सकती है कि फिल्म ‘सुल्तान’ भी चीनी बॉक्स बॉक्स ऑफिस पर करीब 300 करोड़ का व्यवसाय कर सकेगी. 

बता दें कि चीन बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म ‘दबंग’ 1,330 करोड़ का व्यवसाय किया था. फिल्म में कुल 2,200 करोड़ का वर्ल्ड वाइड व्यवसाय किया था. वहीँ आमिर खान की लो बजट फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने भी चीनी बॉक्स पर धुआंधार कमाई की थी. फिल्म ने चीन में करीब 810 करोड़ रूपये का व्यवसाय किया था. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन