वेश्याओं से ऐसी डिमांड करते हैं ग्राहक.. जिसे सुनकर यकीन करना बेहद मुश्किल

- in 18+

अक्सर हम देखते या सुनते आए हैं कि वेश्यालय में लड़कियों को बेहद ही छोटी उम्र में लाया जाता है जिसमे अमुमन लड़कियों को 12 से 14 साल की उम्र तक जिस्मफरोशी के इस गंदे धंधे में उतार दिया जाता है।

लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक वेश्या की जिंदगी आखिर कैसे गुजरती है. यकीन मानिए जब आप ये जान लेंगे तो आपकी भी आंखों में आंसू आ जाएंगे.

इसी बात से रूबरू कराने आज हम आपसे इस दलदल में अपना जीवन व्यतीत कर रहीं कुछ औरतों के अनुभव सांझा करेंगे. हम बातएंगे कि जब ग्राहक इन लड़कियों से अजीबो-गरीब डिमांड करते हैं तो इन्हें कैसा लगता है.

न चाहते हुए भी इन्हें उनकी सारी डिमांड पूरी करनी पड़ती है क्योंकि दुनिया से मुंह मोड़ चुकीं इन लड़कियों के लिए उसका ग्राहक ही सब कुछ होता है. चलिए जानते है कि आखिर वेश्याओं से ग्राहक कैसी-कैसी डिमांड करते हैं.

ऐसी महिलाओं को पसंद है केवल सेक्स: रिसर्च

-एक वेश्यालय में काम करने वाली एक लड़की ने शेयर किया कि अक्सर उसके पास एक कस्टमर आता है जो उसे गिलास में पेशाब करने के लिए कहता है और उस काम को करने के लिए उसे 13 हजार रुपये भी देता है.

-इसी तरह एक दूसरी सेक्स वर्कर ने बताया कि उसका एक कस्टमर एक साथ 7 लड़कियों को निर्वस्त्र करके उनका मुंह दीवार की तरफ करवाता है और फिर खुद हस्तमैथुन करता है.

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जानिए शादी के पहले सेक्स करने से होते हैं कौन से नुकसान

आजकल युवाओ का लिव-इन-रिलेशन में रहना आम हो