CRPF का ये खेल देखकर….ना मोदी चुप हैं ना चुप रहने वाले हैं, लगेगी सबकी वाट !

जैसा कि आपको पता ही है कि सुकमा के हमले में CRPF के पच्चीस जवान शहीद हो गए थे और उसके बाद से ही देश में भयंकर गुस्सा है  , देश का हर व्यक्ति कड़ी कारवाही की माँग सरकार से कर रहा है और अब आर पार के मूड में है  , सरकार की तरफ़ से केवल कड़ी निन्दा करने के बयानों के बाद ऐसा लगा कि इस सरकार को कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता और रो धोकर देश शांत बैठ जाएगा  , लेकिन अगर आप भी ऐसा ही सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि आप बिलकुल ग़लत सोच रहे हैं  । क्यूँकि जवानों को नक्सलियों के ख़िलाफ़ बड़ी कामयाबी हाथ लगी है । मीडिया में आ रही जानकारी के अनुसार जवानों ने 19 नक्सलियों को गिरफ़्तार किया गया है ।

CRPF का ये खेल देखकर....ना मोदी चुप हैं ना चुप रहने वाले हैं, लगेगी सबकी वाट !

ये भी पढ़े: बाप रे बाप ! प्लेन में छुपके सेक्स करते पकड़ी गई ये एक्ट्रेस

ऐसा नहीं है कि इन सबको एक साथ पकड़ा गया हो बल्कि इन सभी ख़ूँख़ार नक्सलियों को अलग-अलग क्षेत्रों से गिरफ्तार किया गया है । इस मामले में बात होने पर सुकमा के एएसपी जितेन्द्र शुक्ला ने बताया कि सुकमा के बुरकापाल में हुए नक्सली हमले में शामिल 9 आतंकवादी में से 6 को चितांगुफा इलाके से और 3 को चिंतलनार इलाके से पकड़ा है । इनसे इनके साथियों और आगे के प्लान के बारे में कड़ी पूछताछ की जा रही है । केवल इतना ही नही बल्कि एक दूसरे सर्च ओपरेशन में सुरक्षाबलों ने 10 अन्य नक्सलियों को भी छतीसगढ़ के कुकानार इलाके से धर दबोचा है ।

मीडिया में आ रही जानकारी के मुताबिक पकड़े गये इन 10 आतंकवादियों और नक्सलियों ने इसी साल 10 फरवरी को राष्ट्रिय राजमार्ग 30 पर जगदलपुर और सुकमा के बीच पुलिस गश्ती दल पर हमला किया था और दो ट्रकों  में आग लगा दी थी । परंतु जिन्हें भी मोदी सरकार की तरफ़ से हो रही कारवाही में संदेह हो उन्हें बता दें कि सुकमा हमले के बाद CRPF जवानों को खुली छुट दी हुई है और उन पर किसी भी कारवाही करने के कोई प्रतिबंध नहीं है  । सडक निर्माण के सभी कामों को भी बंद करके जवानों को तुरंत प्रभाव से नक्सलियों को ठिकाने लगाने का आदेश मिला है ।

ये भी पढ़े: स्म‍ृति की सौतेली बेटी से शाहरुख खान का है गहरा संबंद सुनकर चौंक जाएगे आप

अगर कश्मीर पर बात करें तो सीमा सुरक्षा बलों ने पिछले दिनों भी आतंकियो को मार गिराया है और 4000 जवानों की तैनाती शोपियाँ में की है  । यही नहीं सीमा पर बोफ़ोर्स तोपें भी तैनात होने की सूचना मिली है और महबूबा सरकार के साथ बात करके अजित डोभाल प्लान के तहत काम करना भी शुरू कर दिया है ।

Back to top button