Crossbeats Orbit ने लांच की ये शानदार स्मार्टवॉच, जानें खासियत…

स्मार्टवॉच का मार्केट भारत में काफी तेजी से बढ़ रहा है. इसी को लेकर कई कंपनियां नई-नई स्मार्टवॉच को लॉन्च करते रहती हैं. अब Crossbeats Orbit ने एक बजट स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है. इसकी कीमत 5,000 रुपये के अंदर रखी गई है.

Crossbeats Orbit स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉल फंक्शन, 1.3-इंच LCD स्क्रीन, SpO2 मॉनिटर, BP मॉनिटर और 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आती है. Crossbeats को भारत में ऑडियो प्रोडक्ट्स और एक्सेसरीज के लिए जाना जाता है.

Crossbeats Orbit की कीमत और उपलब्धता

Crossbeats Orbit स्मार्टवॉच की कीमत 4,499 रुपये रखी गई है. इसे ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन से सेल किया जाएगा. इसकी सेल 9 जुलाई से शुरू होगी. इसे ग्रेफाइट ब्लैक और मैटेलिक ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है.

Crossbeats Orbit के स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टवॉच के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर मिलता है यानी आपको इनबिल्ट स्पीकर्स और माइक्रोफोन वॉच के साथ दिया जाता है. वॉच डायलपैड और कॉलबुक लॉग के साथ आता है. आपको किसी का कॉल आता है तो आपके पास Crossbeats Orbit स्मार्टवॉच पर तीन पॉपअप आते हैं. इसमें रिजेक्ट, एक्सेप्ट और लाउडस्पीकर पर डालने का ऑप्शन दिया जाता है.

इसमें पर्सनल हेल्थ फीचर जैसे हार्ट रेट ट्रैकर, ब्लड ऑक्सीजन लेवल्स को मापने के लिए SpO2 मॉनिटर और BP को मॉनिटर करने का भी फीचर दिया गया है. इसके अलावा स्लीप मॉनिटरिंग और वुमेन्स हेल्थ ट्रैकर भी दिया गया है.

Crossbeats Orbit गूगल फिट के साथ कॉम्पैटिबल है. इसमें 1.3-इंच LCD स्क्रीन की दी गई है. इसका रेज्योलूशन 240×240 है. बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है ये 10 दिन तक साथ निभाती है. इसके अलावा इसमें IP68 रेटिंग भी दी गई है.

Back to top button