Home > खेल > यह बड़ा क्रिकेटर भी हो चूका है भूतों का शिकार

यह बड़ा क्रिकेटर भी हो चूका है भूतों का शिकार

भूत होते हैं या नहीं होते हैं, इस पर सालों से बहस चली आ रही है लेकिन इतना जरूर है कि जितने लोग भूतों को नहीं मानते हैं उनसे ज्यादा भूतों में विश्वास रखते हैं। इनमें वो भी है जो पूरी दुनिया में लोकप्रिय शख्स हैं। इनमें से एक हैं एक्टर एड वर्रेन। ये कंज्यूरिंग जैसी फिल्म में काम कर चुके हैं जो दुनिया की सबसे डरावनी फिल्मों से एक मानी जाती हैं। वर्रेन का कहना है कि यदि दुनिया में भगवान है तो शैतान यानि भूत भी है। हम उनकी मौजूदगी को नकार नहीं सकते।यह बड़ा क्रिकेटर भी हो चूका है भूतों का शिकार

जानी मानी हस्तियां

यही नही क्रिकेट जगत की कई हस्तियां भी मानती हैं कि भूत का अस्त्तित्व है और उन्होंने इसे महसूस किया है। इनमें जाने माने क्रिकेटर स्टुअर्ट ब्रॉड, शेन वॉटसन और बेन स्टोक्स भी शामिल हैं। भारत के जाने माने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी असल जिंदगी में भूत की मौजूदगी का एहसास कर चुके हैं। साल 2005 की बात है जब एशेज सीरीज चल रही थी और उस दौरन शेन वॉटसन ने अपने कमरे में भूत को महसूस किया। उन्होंने तेज गेंदबाज ब्रेट ली के मीडिया मैनेजर को ये जानकारी दी और मीडिया मैनेजर ने भी माना कि शेन वॉटसन इस मसले को लेकर सीरियस थे। उन्होंने भूत को महसूस किया है।

सौरभ गांगुली शिकार

ऐसी ही एक घटना 2002 में हुई जब भारतीय टीम इंग्लैण्ड के खिलाफ खेल रही थी। भारत ने जीत हासिल की और कप्तान सौरभ गांगुली इतने खुश हुए कि उन्होंने अपनी शर्ट उतार दी। सौरभ गांगुली का कहना था कि उस मैच के दौरान जिस होटल में वो ठहरे थे। उस होटल के बाथरूम की टंकी अपने आप चलने लगी और ये खेल आधा घंटे तक चलता रहा। उनकी समझ में नहीं आ रहा था कि ये सब कैसे हो रहा था। वो बहुत डर गए थे और रॉबिन सिंह के कमरे में चले गए थे।

Loading...

Check Also

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

हार्दिक पांड्या ने कई दिनों बाद की गेंदबाजी, बताया- हेल्थ अपडेट

टीम इंडिया के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 और टेस्ट टीम में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com