दिल्ली-देहरादून हाईवे पर ट्रक से बाइक की भिडंत, तीन लोगों की गई जान

मेरठ: मेरठ जनपद के कंकरखेड़ा थाना इलाके में दिल्ली-देहरादून हाईवे पर संस्कृति रिसोर्ट के सामने बीते सोमवार सांय को एक दर्दनाक घटना हो गई। ट्रक की चपेट में आने से पल्सर बाइक सवार एक किशोर सहित 3 लोगों की जान चली गई। वहीं घटना के उपरांत चालक घटनास्थल से ट्रक छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में कर लिया।

यह घटना सोमवार की शाम उस  समय हुई, जब हरिद्वार की तरफ से आ रहे पल्सर बाइक सवार एक व्यक्ति व महिला और 12 वर्ष के किशोर को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही तीनों की जान चली गई। जहां इस बात का पता चला है कि टक्कर लगने के उपरांत  ट्रक ने तीनों को बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। हादसे के उपरांत हाईवे पर जाम लग गया। जिसके उपरांत पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक को हटाकर जाम खुलवाया और हाईवे को सुचारू किया।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है, जबकि चालक ट्रक छोड़कर घटनास्थल से भाग निकला। सीओ दौराला आशीष शर्मा का बोलना है कि अभी मृतकों की शिनाख्त होने में अभी भी वक़्त लगेगा। मोबाइल नंबर मिला है उसके आधार पर शिनाख्त कराई जा रही है।

मृतकों की हुई पहचान: थाना प्रभारी सुबोध कुमार सक्सेना के मुताबिक सड़क दुर्घटना में मरने वालों की पहचान दोघट थाना इलाके के गांव बढ़ल धनोरा के रहने वाले कृष्ण पाल (41 साल) पुत्र इंद्रपाल व उनकी पत्नी मीनू (39 साल) और बेटा अंशुल (11 साल) के रूप में हुई है। ये पल्सर बाइक पर सवार होकर दिल्ली-देहरादून हाईवे से बागपत की तरफ जा रहे थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 3 =

Back to top button