अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना का संदिग्ध मरीज….

देश में कोरोना वायरस के हालात को लेकर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन करते हुए बताया कि देश में कल से लेकर आज तक कोरोना वायरस के 472 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि देश में अब तक 3374 लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।


स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते अब तक देश में 79 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि कल से लेकर आज तक में कोरोना से 11 लोगों की मौत हुई है। 267 लोग इस वायरस से ठीक हुए है, जिन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अग्रवाल ने बताया कि जानलेवा कोरोना वायरस से देश के 274 जिले प्रभावित है। इसी बीच दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वह 31 मार्च को यहां भर्ती हुआ था, लेकिन अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

इस शख्स ने भारत में करवाया कोरोना का इलाज, ठीक होने पर बोला ये… बड़ी बात

आज सुबह मरीज तीसरी मंजिल से कूदा लेकिन गनीमत रही कि उसकी जान बच गई। जानकारी के अनुसार वह तीसरी मंजिल से कूदा तो वह अस्पताल की पहली मंजिल पर डले टिन शेड पर जा गिरा। इसके बाद वह जमीन पर गिरा जिससे उसका पैर टूट गया है। डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि वह कोरोना के संक्रमण के चलते काफी डरा हुआ था जिस कारण उसने आत्महत्या कर जान देने की कोशिश की।

Back to top button