कोरोना वायरस ने अक्षय कुमार के फैन्स को दिया झटका, टल सकती है सूर्यवंशी की रिलीज डेट

कोरोना वायरस के चलते दुनिया की अर्थव्यवस्था को नुकसान झेलना पड़ रहा है. कई इवेंट्स, परफॉर्मेंसेस, ट्रेड व्यापार, कॉन्सर्ट्स इस वायरस के चलते रद्द किए जा रहे हैं और कई हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज भी इस वायरस के चलते आगे बढ़ी है. भारत में भी अब तक 52 कोरोना वायरस के मामले कंफर्म हो चुके हैं और माना जा रहा है कि बॉलीवुड फिल्मों के कलेक्शन पर भी इस वायरस के चलते फर्क पड़ सकता है.

बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों पर पड़ेगा कोरोना का असर?

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और कबीर खान की फिल्म 83 भी जल्द रिलीज होने जा रही है और दोनों ही बिग बजट फिल्में हैं. इन फिल्मों को रिलायंस एंटरटेन्मेन्ट ने प्रेजेंट किया है. ऐसे में चर्चा है कि इन फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे खिसकाया जा सकता है. स्पॉटबॉय के साथ रिलायंस एंटरटेन्मेन्ट के ग्रुप सीईओ, शिबाशीष सरकार ने इस बारे में बात की है.

इसे भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show में चुटकुलों की पिचकारी, हंस-हंस कर लोटपोट हुईं काजोल

उन्होंने कहा कि ‘अभी तक इस बारे में कोई फैसला नहीं लिया गया है. हम लगातार मेकर्स से संपर्क में हैं. अगर हमें इन फिल्मों की रिलीज को लेकर कोई बदलाव करना होगा तो हम रिलीज डेट के कुछ समय पहले इस मामले में घोषणा कर सकते हैं. ऐसा नहीं है कि हम रिलीज डेट को आगे बढ़ाने को लेकर सोच ही नहीं रहे हैं. पूरी दुनिया कोरोना वायरस को लेकर सतर्क हुई है. चाहे कोई इवेंट हो या पार्टी, किसी भी तरह के इवेंट्स को आयोजित करने को लेकर लोग कई बार सोच रहे हैं.’बता दें कि अक्षय कुमार, कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने जा रही है वही रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, साकीब सलीम जैसे सितारों से सजी फिल्म 83 अगले महीने 10 अप्रैल को रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में काफी उत्साह देखा जा रहा है.

Back to top button