भारत में कोरोना पॉजिटिव मरीजो की संख्या बढ़कर 1,06,750 पहुच गई

देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं।केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिव के 5611 नए मामले दर्ज किए गए हैं और 140 लोगों की मौत हुई है।

इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 1,06,750 हो गई है। इनमें से 61,149 सक्रिय हैं, 42,298 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 3,303 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, आज बिहार में 54 और राजस्थान में 61 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

लॉकडाउन के चौथे चरण के दौरान अमृतसर में पंजाब सड़क परिवहन निगम बस सेवा फिर से शुरू हुई। यहां आए सभी यात्रियों की स्क्रींनिग की जा रही है और बस में एक बार में सिर्फ 25 लोगों को ही बैठाया जा रहा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link

राजस्थान राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में आज सुबह नौ बजे तक कोरोना पॉजिटिव के 61 और मामले दर्ज किए गए।

इसके बाद राज्य में कुल मामलों की संख्या 5906 हो गई है। जिसमें से 2409 सक्रिय मामले हैं और 143 लोगों की मौत हो चुकी है।

बिहार के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव संजय कुमार ने बताया कि राज्य में कोरोना पॉजिटिव के 54 नए मामले दर्ज किए गए हैं। इसके बाद राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 1573 हो गई है।

पंजाब में लुधियाना के बस्ती जोधेवाल थाने की एसएचओ अर्शप्रीत कौर ग्रेवाल ने कोरोनो वायरस के इलाज के बाद दोबारा पदभार संभाल लिया। इस मौके पर सहकर्मियों ने उनका फूल मालाएं पहनाकर स्वागत किया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button