अक्सर बोल्ड तस्वीरों में नजर आने वाली पूनम पांडे की वायरल हुई ‘Corona Kiss’ फोटो…

अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली पूनम पांडे ने अपनी नई फोटो से इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है. पूनम पांडे इस फोटो में अपने नए बॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि जिस चीज में लोग ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे हैं, वो है पूनम पांडे का पोज. फोटो में पूनम अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं लेकिन दोनों ने अपने चेहरों पर रूमाल बांधा हुआ है.

फोटो को कुछ ही घंटों में लाखों बार लाइक किया जा चुका है. पूनम ने फैन्स से इस तस्वीर पर कैप्शन देने की बात कही है और लोगों ने एक से बढ़कर एक कैप्शन इस तस्वीर के लिए लिखे हैं. एक यूजर ने कैप्शन में लिखा- कोरोना प्यार है. दूसरे ने लिखा- इस वक्त तो यही बेस्ट सिचुएशन है. एक अन्य यूजर ने कैप्शन लिखा- मास्क वाला लव. एक यूजर ने लिखा- दोनों प्यार करते हैं पर प्यार कर नहीं सकते.

तस्वीर पर कमेंट्स के दौरान कुछ यूजर्स ने पूनम पांडे के बॉयफ्रेंड की उम्र पर भी सवालिया निशान लगा दिए हैं. एक यूजर ने तस्वीर को देखकर इसे बाप बेटी का रिश्ता कहा है. फोटो को देख कर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे दोनों ने किसी शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में क्लिक किया है. क्योंकि फोटो के बैकग्राउंड में कपड़े पहने हुए डमी साफ दिखाई दे रहे हैं. पूनम ने व्हाइट शर्ट पहनी है और ग्रीन रूमाल बांधा हुआ है.

Back to top button