कोरोना: स्थगित हुए सभी सेना सर्विस सेलेक्शन इंटरव्यू, अधिकारियों ने दी सूचना

भारतीय सेना ने सेना में अफसर की भर्ती के लिए सर्विस सेलेक्शन कमीशन द्वारा लिए जाने वाले सभी इंटरव्यू को स्थगित कर दिया गया है। दो सरकारी अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: यूपी बोर्ड हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं का मूल्यांकन 2 अप्रैल तक कर दिया गया स्थगित

उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया जा रहा है। आपको बता दें कि इंटरव्यू के लिए अभ्यार्थी इलाहाबाद, भोपाल समेत देश भर के कई केंद्रों में आयोजित होनी थी। उन्होंने बताया कि इस स्थिति में कोई इंटरव्यू नहीं लिए जा सकते। अभी तक इंटरव्यू के लिए कोई नई तारीख जारी नहीं हुई है। इंटरव्यू के लिए उम्मीदवारों को बाद में बताया जाएगा। 

दूसरे अधिकारी ने बताया कि इंडियन एयर फोर्स और नैवी भी एसएसबी इंटरव्यू को स्थगित कर सकती है। सेना ने मंगलवार को भी कोरोना वायरस के कारण अपने कई कोर्स को स्थगित किया है। ये कोर्स देशभर के भागों में आयोजित होने थे। इसी बीच लेह में सेना में 34 सील का एक सिपाही कोरोना में पॉजिटिव पाया गया है। आपको बता दें कि बुधवार को नोएडा के अलावा, गुरुग्रमा में भी अब तक दो मामलों की पुष्टि हो चुकी है। इस तरह से अब तक नोएडा में कोरोना वायरस के चार मामले सामने आ चुके हैं और देशभर में यह संख्या 147 पहुंच गई है। 

Back to top button