कुली नंबर 1 का नया गाना हुआ रिलीज, सारा-वरुण ने याद दिलाए पुराने दिन

फिल्म कुली नंबर 1 का नया गाना तुझको मिर्ची लगी ट्रैक को रिलीज कर दिया है. हर 90 के दशक के बच्चे, जो डेविड धवन के प्रशंसक हैं उनसे लेकर चाट वालों तक को इस दिन का इंतजार था. कर‍िश्मा कपूर और गोविंदा पर फिल्माया गया यह गाना, बॉलीवुड के सुपरहिट गानों की लिस्ट में शुमार है. अब डेविड धवन ने एक बार फिर इस गाने के जरिये सभी को यादों के गलियारों में ले जाकर कुमार सानू और अल्का याग्निक की आवाज के जादू को फिर से दोहराया है जैसा उन्होंने 1994 की क्लासिक में किया था.

इस बार गाने में कर‍िश्मा और गोविंदा की जोड़ी नहीं बल्क‍ि वरुण धवन और सारा अली खान पर सबकी नजर ट‍िकी है. इस नई जोड़ी ने गोविंदा और करिश्मा के नक्शे कदम पर चलने का पूरा प्रयास किया है. लालो जॉर्ज – डीजे चेतस द्वारा रचित, मूल गीत को आनंद-मिलिंद द्वारा संगीतबद्ध किया गया था और गीत समीर द्वारा लिखे गए थे.

क्रिसमस पर रिलीज हो रही इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन ने कहा, “ओरिजिनल कुली नंबर 1 के गाने बेहद लोकप्रिय और सदाबहार हैं, और मुझे लगता है क‍ि इन गानों ने इस फिल्म की मदद की है. मैं हमेशा से स्पष्ट था कि अगर मैंने कभी इस फिल्म को दोबारा बनाया, तौ मैं इन ब्लॉकबस्टर गीतों का उपयोग करूंगा. मूल गाने संगीत निर्देशक आनंद मिलिंद द्वारा बनाए गए थे और गीत समीर ने लिखे थे, जो मेरे दिल के बहुत करीब हैं. हमने नए कुली नंबर 1 में इन गीतों को शामिल करके बहुत सारे काम एक साथ किए हैं. यह इसे लौटाकर उनको धन्यवाद देने का मेरा तरीका था.”

कुली नंबर 1, 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है जिसे देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं. ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और आशा जताई जा रही है कि फिल्म भी दर्शकों की उम्मीद पर खरा उतरेगी.

Back to top button