यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, जांबाज अफसरों ने चार को मारी गोली, पांच दबोचे

उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने ताबड़तोड़ एनकाउंटर करते हुए 24 घंटे के भीतर पांच बदमाशों को दबोच लिया है। जहां बुधवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई तो वहीं मंगलवार रात को भी पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने आज सुबह बदमाशों का पीछा कर उन्हें घेर लिया, इस दौरान बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस अफसरों ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए दो बदमाशों के पैर में गोली मारी। दो घायल सहित पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो बदमाशों को मंगलवार रात में गिरफ्तार किया था।

यूपी में ताबड़तोड़ एनकाउंटर जारी, जांबाज अफसरों ने चार को मारी गोली, पांच दबोचेबता दें कि आदर्श मंडी थाना पुलिस ने गोहरनी मोड के पास बुधवार तड़के हुई मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोचा है। गिरफ्तार बदमाश अबरार और इस्लाम मेरठ के गांव पिठलोकर और रहीस गांव जैनपुर का रहने वाला है।

गौरतलब है कि शामली में चौसाना चौकी पुलिस ने मंगलवार रात भी भोगीमाजरा मार्ग पर मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था। बदमाशों की टांग में गोली लगी। घायल बदमाशों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था।

मुठभेड़ मंगलवार रात करीब सवा नौ बजे चौसाना चौकी क्षेत्र में भोगीमाजरा-श्यामली श्यामला मार्ग पर हुई थी। पुलिस को सूचना मिली कि भोगी माजरा मार्ग पर दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं। इसके बाद थानाध्यक्ष झिंझाना संदीप बालियान और चौकी इंचार्ज नेमचंद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को आते देखकर दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया और बाइक लेकर भाग निकले। पुलिस ने पीछा करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। टांग में गोली लगने के कारण दोनों बदमाश गिर गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और झिंझाना स्थित सामुदायिक अस्पताल लाकर उपचार कराया। 

चौकी इंचार्ज नेमचंद ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश संदीप पुत्र महिपाल निवासी चौसाना और भूरा पुत्र पालेराम गांव अमलापुर का रहने वाला है। इन बदमाशों ने दो दिन पूर्व ही चौसाना स्थित पीएनबी के एटीएम का शटर तोड़ा था और अंदर घुसकर एटीएम की विंडो भी उखाड़ ली थी, लेकिन कैश चोरी नहीं कर पाए थे। वहीं, बदमाशों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, 10 कारतूस, बाइक और सीसी कैमरा बरामद किया है। घायल बदमाशों को झिंझाना से शामली रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

 
Back to top button