उत्‍पाद व‍िभाग की ओर से शराब तस्‍करों पर लगातार जारी कार्रवाई, छापेमारी में बाइक ऑटो जब्त कई धंधेबाज को किया गया चिन्हित

पंचायत चुनाव को लेकर जिले में पुलिस व उत्पाद विभाग ने अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर शराब व वाहनों को जब्त किया है। नगर थाना की पुलिस ने शहर के हेनरी बाजार में छापेमारी कर अंग्रेजी शराब के साथ दो घंधेबाजों को गिरफ्तार किया है व बाइक भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस निरीक्षक विजय कुमार राय ने बताया है कि पुलिस को सूचना मिली कि शराब के धंधेबाज शराब लेकर आ रहे हैं। सूचना पर छापेमारी टीम का गठन कर छापेमारी की गई जिसमें हेनरी बाजार निवासी राहुल कुमार व सन्नी कुमार को गिरफ्तार किया गया। अंग्रेजी शराब व बाइक जब्त किया गया।

छापेमारी टीम में अनमोल कुमार यादव, जितेन्द्र कुमार स‍िंह व पैंथर मोबाइल की टीम शामिल था। वहीं मुफ्फसिस्ल थाना की पुलिस ने भेडीहरवा गांव में छापेमारी कर फूस के घर से दस लीटर चुलाई शराब के साथ भाग रहे धंधेबाज राजेश साह को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष विनय कुमार ने बताया है कि मधुबनीघाट रोड के पास वाहन जांच के दौरान ऑटो से अंग्रेजी शराब लेकर जा रहे 7 कार्टन शराब के साथ ऑटो को जब्त किया गया है। छापेमारी टीम में धर्मेन्‍द्र कुमार व सिपाही शामिल थे। पताही थानाध्यक्ष चन्दिका प्रसाद ने इनरवा बारी गांव में छापेमारी कर दिनेश स‍िंह को 26 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है।

 

उत्पाद विभाग की छापेमारी जमीन के अंदर से शराब बरामद

उत्पाद विभाग ने जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बैरिया गांव के पास सरेह में एक खेत के अंदर छुपाकर रखे गए 520 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है। उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया है कि गुप्त सूचना के आधार पर जमीन खोद कर शराब को जब्त किया गया है। वहीं धंधेबाजों की तलाश की जा रही है। उक्त जमीन श्रीलाल स‍िंह की बताई गई है, जिसे हरिशंकर सहनी से भाडा पर लिया था। वहीं धंधेबाजों को चिन्हित किया जा रहा है। छापेमारी टीम में राकेश कुमार, अजीत कुमार, मिथिलेश कुमार के अलावा अर्जुन कुमार व राकेश कुमार शामिल थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button