कांस्टेबल ने जडेजा की पत्नी को सरेआम मारा थप्पड़, हुआ गिरफ्तार

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी से मारपीट के मामले में आरोपी पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है. जडेजा की पत्नी रीवा की शिकायत के बाद आरोपी संजय अहिर को गिरफ्तार किया गया है.कांस्टेबल ने जडेजा की पत्नी को सरेआम मारा थप्पड़, हुआ गिरफ्तार

सोमवार को जामनगर में जडेजा की पत्नी रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई थी, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई. आरोप है कि इस दौरान दोनों के बीच गहमागहमी इतनी बढ़ गई कि पुलिस कांस्टेबल ने रीवा को मारना शुरू कर दिया. कांस्टेबल संजय पर सरेआम रीवा को थप्पड़ मारने का आरोप है.

ये है पूरा मामला

रीवा जडेजा अपनी BMW कार में सवार थी और सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से जा टकराई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया. गाड़ी खुद रीवा चला रही थीं और उनके साथ एक बच्चा भी बैठा हुआ था.

बेंगलुरु से कोलकाता लाया गया जिंदा ‘दिल’, झारखंड के मरीज की बची जान

इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंच गईं. उनकी शिकायत पर जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया. जिसके बाद अब आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई. क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा से शादी की थी. इसके बाद जून 2017 में रीवा ने एक बच्ची को जन्म दिया. फिलहाल, जडेजा आईपीएल में व्यस्त हैं.

Back to top button