कांग्रेस ने पीएम मोदी की चुटकी लेते हुए किया वेलेंटाइन डे विश, देखें वीडियो

14 फरवरी को पूरे देश में जोर-शोर और उत्साह के साथ सभी उम्र और वर्ग के लोगों ने प्यार के त्योहार वेलेंटाइन डे मनाया। इस मौके पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक वीडियो के जरिए शुभकामनाएं दीं। वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया- प्रिय मिस्टर मोदी हमारी तरफ से आपको वेलेंटाइन डे की शुभकानमनाएं।

कांग्रेस ने पीएम मोदी को किया वेलेंटाइन डे विश, वीडियो में ली चुटकीकांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें उन्होंने पीएम और उनकी सरकार को कालेधन और भ्रष्टाचार के वादे को पूरा ना करने की वजह से आलोचना की है। वीडियो में कांग्रेस ने मोदी से जुमले नहीं बल्कि प्यार फैलाने के लिए कहा है। सभी भारतीयों को एक समान प्यार करने की अपील की है। कांग्रेस ने प्रधानमंत्री से कभी उनके मन की बात भी सुनने का आग्रह किया है।

कांग्रेस ने मोदी को सलाह देते हुए कहा कि वह उस तरह के वादे करें जिन्हें निभा सकें। इसके अलावा पीएम को नफरत के साथ ब्रेकअप करने के लिए और गले कम लगाने और काम ज्यादा करने की नसीहत दी है। पार्टी की शुभकामनाओं को दिखाने के लिए वीडियो में पहला नशा, पहला खुमार गाने का इस्तेमाल किया गया है।

You may also like

जल्द घट सकते हैं पेट्रोल-डीजल के दाम, यें हैं तरीका

पेट्रोल और डीजल की कीमतें एक बार फिर