Home > राज्य > उत्तराखंड > शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने बताया- नि‍काय चुनाव से भागना चाहती है कांग्रेस

शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने बताया- नि‍काय चुनाव से भागना चाहती है कांग्रेस

देहरादून:  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के निकाय चुनाव को लेकर दिए गए बयान पर सरकार के प्रवक्ता एवं शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम को पहले अपनी पार्टी के लोगों से पूछना चाहिए कि वे निकाय चुनाव से क्यों भाग रहे हैं।काबीना मंत्री कौशिक ने आरोप लगाया कि कांग्रेस हताशा के दौर से गुजर रही है और इसीलिए वह निकाय चुनावों को लेकर अनर्गल बयानबाजी कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार निकाय चुनाव कराने को प्रतिबद्ध है। मामला कोर्ट में है और कोर्ट का जैसा भी आदेश होगा, उसके अनुसार कदम उठाए जाएंगे। सरकार की ओर से तैयारियां पूरी हैं।शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने बताया- नि‍काय चुनाव से भागना चाहती है कांग्रेस

पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने एक सवाल पर कहा कि तबादला एक्ट के तहत सभी विभाग अपना-अपना कार्य कर रहे हैं। एक्ट में व्यवस्था है कि यदि कहीं दिक्कत है तो इस बारे में शासन की समिति की समक्ष बात रखी जाए। संभव है कि इसी के तहत शिक्षा विभाग की ओर से समय मांगा गया हो, क्योंकि कोटिकरण समेत अन्य कई कार्य भी होने हैं।

काबीना मंत्री ने कहा कि चारधाम  हेली सेवाओं के लिए री टेंडङ्क्षरग हो रही है। टेंडर में निर्धारित प्रक्रिया अपनानी होती है। लिहाजा, फिर से टेंडर मांगे जाने को कमी नहीं, बल्कि सजगता के रूप में देखा जाना चाहिए।

सोच समझकर ही होते हैं निर्णय

चर्चित अधिकारी मृत्युंजय मिश्रा के आयुर्वेदिक विवि के कुलसचिव का पदभार संभालने के एक बाद दिन बाद ही सरकार के अपने फैसले पर रोलबैक करने संबंधी सवाल पर काबीना मंत्री ने कहा कि कई मर्तबा निर्णय लेने के बाद भी शिकायत मिलने पर दोबारा निर्णय लेना पड़ता है। इस मामले में कुछ बातें निकलकर आई होंगी। ऐसे निर्णय सोच-समझकर ही लिए जाते हैं।

Loading...

Check Also

नैनी-दून जनशताब्दी का समय बदला, अब काठगोदाम से इस समय चलेगी ट्रेन

नैनी-दून जनशताब्दी का समय बदला, अब काठगोदाम से इस समय चलेगी ट्रेन

काठगोदाम से देहरादून के बीच चलने वाली नैनी दून जन शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन के समय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com