कांग्रेस ने खुशबू सुंदर को प्रवक्ता पद से हटाया, बीजेपी होंगी शामिल

कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को अभिनेता से नेता बनी खुशबू सुंदर को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया। खुशबू सुंदर आज जेपी नड्डा से मुलाकात कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगी।

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को अभिनेता से नेता बनी खुशबू सुंदर को पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया। खुशबू सुंदर आज जेपी नड्डा से मुलाकात कर बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगी। वह इसके लिए दिल्ली के लिए रवाना भी हो चुकी हैं। हालांकि एयरपोर्ट उन्होंने इससे जुड़े सवालों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Loading...

खुशबू के बीजेपी में शामिल होने से अगले वर्ष के लिए तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी को काफी फायदा मिलने की संभालवा हैं। बीजेपी उन्हें स्टार प्रचारक के तौर पर पेश कर सकती है।

इस बीच, सुंदर ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना त्याग पत्र भेजा, जिसमें उन्होंने कहा, “कुछ लोग जो पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, वे जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता के साथ कोई जुड़ाव नहीं रखते हैं। वे शर्तों को निर्धारित कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि इस तरह की ताकतों के कारण उनके जैसे लोग जो पार्टी के लिए ईमानदारी काम करना चाहते थे, उन्हें ऐसा नहीं करने दिया गया।

खुशबू सुंदर ने पार्टी प्रमुख, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और अन्य सभी कांग्रेस नेताओं को भी धन्यवाद दिया। वह 2014 से कांग्रेस से जुड़ने वाली खुशबू सुंदर 2018 में तेलंगाना विधानसभा चुनावों के दौरान रैलियों का नेतृत्व करने वाले स्टार प्रचारकों में से एक थीं। उन्होंने तब कहा था कि उनकी पार्टी संसद में महिला आरक्षण बिल पेश करने वाली पहली पार्टी थी। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ एनडीएस सरकार के खिलाफ जमकर बोला था।

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button