कर्नाटक में तेज हुई सियासत, राहुल गांधी और अमित शाह आए आमने-सामने

कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी चहलकदमी का दौर तेज हो गया है। एक तरफ राहुल गांधी कर्नाटक में लगातार रैलियां कर रहे हैं तो वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक के मैदान में चुनावी दिलचस्पी बढ़ाने के लिए कूद पड़े हैं।

Loading...

कर्नाटक पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी के विकास मॉडल पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या और ललित मोदी करोड़ों रुपये लेकर विदेश भाग गए लेकिन खुद को देश का चौकीदार कहने वाले नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं बोला। उन्होंने कहा कि किसानों और मजदूरों का पैसा गरीब की जेब से निकालकर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है। अपने देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का लोन माफ किया।  उन्होंने व्यंग्यात्मक लहजे में पूछा कि मोदी जी क्या आप हिंदुस्तान के किसानों का लोन माफ करेंगे।   

राहुल गांधी के अलावा अमित शाह भी कर्नाटक दौरे पर हैं। उन्होंने राहुल के वार का तुरंत पलटवार किया। किसानों की रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी किसानों के लिए काम करने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों की बकाया राशि का भुगतान 90 दिनों के अन्दर किया गया। उन्होंने राहुल गांधी के आरोपों पर कहा कि हमने किसी उद्योगपति का कर्ज माफ नहीं किया है। राहुल गांधी झूठ बोल रहे हैं।   

Loading...
loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com