कांग्रेस भगवान राम का मजाक उड़ाती है इन्हें भगवाधारी बिलकुल भी पसन्द नही है: CM शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले बयानबाजी तेज हो गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ पर शायराना अंदाज में तंज कसा है. सीएम शिवराज ने कहा कि ये तो ठहरे परदेशी, साथ क्या निभाएंगे…ये सीधे दिल्ली चले जाएंगे.

ग्वालियर के फूलबाग मैदान में आयोजित बीजेपी के सदस्यता अभियान को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम सभी 27 सीटों पर कांग्रेस को हराएंगे. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर गंभीर आरोप लगाए.

सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने वल्लभ भवन (मुख्यमंत्री सचिवालय) को दलालों का अड्डा बना दिया था. सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने जनता के साथ विश्वासघात और गद्दारी की थी. 15 महीनो में सिर्फ पैसा-पैसा करते रहे.

शिवराज सिंह ने कांग्रेस द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को गद्दार कहने पर भी जमकर हमला बोला. सीएम ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण कोई कांग्रेस छोड़ दे तो वह कैसे गद्दार हो सकता है. सीएम ने कहा कि 1923 में मोतीलाल नेहरू ने कांग्रेस छोड़ी थी, क्या वो गद्दार थे.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ग्वालियर के विकास के लिए वो पैसों की कमी नहीं आने देंगे. सीएम ने कांग्रेस पर भगवान राम के नाम पर राजनीति करने का भी आरोप लगाया. सीएम ने कहा कि कांग्रेस भगवान राम का मजाक उड़ाती है.

वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों के लिए शिवराज को बधाई दी. उन्होंने कांग्रेस से बीजेपी में शामिल में हुए कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया.

बता दें कि बीजेपी तीन दिवसीय सदस्यता अभियान चला रही है, जिसकी शुरुआत शनिवार को ग्वालियर के फूलबाग मैदान पर हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान, केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मौजूद रहे.

Back to top button