कांग्रेस है दलितों की सच्ची हितैषी: पूर्व सीएम हरीश रावत

डोईवाला: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने दलित समाज के प्रति अपने प्रेम को दर्शाने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर भी जमकर हमला बोला। पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा दलितों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस अनुसूची प्रकोष्ठ ने डॉ. भीमराव आंबेडकर के जन्मोत्सव पर मिल रोड स्थित रविदास मंदिर में भजन कीर्तन व धरने का आयोजन किया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी शिरकत की। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं साथ भजन-कीर्तन किया। कांग्रेस है दलितों की सच्ची हितैषी: पूर्व सीएम हरीश रावत

इस दौरान उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार की जनहित में संचालित स्वास्थ्य बीमा योजना, पति व पत्नी बुजुर्ग दंपतियों को मिलने वाली पेंशन व सस्ते गल्ले की दुकानों में मिलने वाला राशन आदि को प्रदेश सरकार ने बंद करा दिया है। नोटबंदी के बाद स्थिति और भी विकट हो गई है। आज लोगों को एटीएम व बैंकों में पैसा नहीं मिल रहा है। लोग परेशान हैं। सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। कांग्रेस पार्टी ही दलित समाज की सबसे बड़ी हितैषी है। उन्होने ये भी कहा कि भाजपा दलित समाज को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश कर रही है। 

इस मौके पर कांग्रेस अनुसूचित मोर्चे के अध्यक्ष देवीदास, सुशील राठी, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष मनोज नौटियाल, अब्दुल रज्जाक, ईश्वर चंद पाल, प्रभु लाल बहुगुणा, कांग्रेस नेता मोहित शर्मा, राजवीर खत्री, गौरव मल्होत्रा, मधु थापा, हेमा पुरोहित, धीरेंद्र चौहान, अरुणा कुमार व नरेंद्र ङ्क्षसह चौहान ने भी सरकार की नीतियों की आलोचना की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ