अभिनंदन पर PAK का कबूलनामा, नड्डा का राहुल पर वार- अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ की ही सुनें

नई दिल्ली। बीजेपी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा पाकिस्तान के मसले पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। पाक की संसद में विंग कमांडर अभिनंदन को छोड़ने के वाकये पर कबूलनामा किया गया है, उसी पर अब जेपी नड्डा ने कांग्रेस को आंड़े हाथ लेते हुए कहा कि​ कांग्रेस के शहजादे को भारत ​की किसी भी चीज पर विश्वास नहीं है। चाहे वह सेना हो, सरकार हो या हमारे लोग हों।

अभिनंदन

‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाक की सुनें राहुल गांधी

जेपी नड्डा ने आगे लिखा कि तो वे अपने ‘सबसे भरोसेमंद देश’ पाकिस्तान की ही सुन लें, उम्मीद है कि अब तो उनकी आंखें खुलेंगी कांग्रेस अपने ही सशस्त्र बलों को कमजोर करने की मुहिम में लगी रही, कभी उनका मजाक उड़ाती रही तो कभी वीरता पर संदेह करती रही।

राफेल मामले पर जेपी नड्डा ने राहुल को घेरते हुए कहा कि हर प्रकार की चालबाजी की ताकि सेना को अत्याधुनिक राफेल न मिल सकें, लेकिन देशवासियों ने ऐसी राजनीति को नकारकर कांग्रेस को कड़ा सबक सिखाया है।

भारत के हमले की आशंका से डरा पाकिस्तान

दरअसल, हाल ही में पाकिस्तान से एक बयान सामने आया है जिसपर पाकिस्तान और भारत दोनों में ही चर्चा हो रही है। बालाकोट स्ट्राइक के बाद विंग कमांडर अभिनंदन के उसपार जाने और पाकिस्तान के अभिनंदन के छोड़ने के मसले पर बयान दिया गया।

पाकिस्तान असेंबली के पूर्व स्पीकर अयाज सादिक ने कहा कि उस समय पाकिस्तान को डर था कि कहीं भारत उस पर हमला न कर दें, भारत के हमले की आशंका से उस समय पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा के पैर कांप रहे थे और चेहरे पर पसीना आ रहा था। बाजवा को भारत के हमले का डर सता रहा था।

अयाज सादिक ने कहा कि विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी कांप रहे थे। अभिनंदन को लेकर वो कह रहे थे कि खुदा के वास्ते उसे जाने दें, पाकिस्तान को डर था कि अगर फायटर प्लेन पायलट अभिनंदन को रात 9 बजे तक रिहा नहीं किया गया तो भारत पाकिस्तान पर हमला करेगा।

Back to top button