कंफर्म की वरुण और नताशा सगाई, एक्टर बोले- लिव-इन में रहना करता पसंद

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने करीना कपूर रेडियो शो ‘व्हाट विमेन वॉन्ट’ में शिरकत की. बेबो संग बातचीत के दौरान वरुण धवन ने अपनी लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया कि कैसे नताशा दलाल ने उन्हें ‘हां’ कहने से पहले 3 से 4 बार रिजेक्ट किया था. साथ ही नताशा संग अपनी सगाई से भी पर्दा हटाया.

जब नताशा ने वरुण को किया था रिजेक्ट

वरुण धवन और नताशा दलाल का रिश्ता किसी से छुपा नहीं है. एक्टर ने करण जौहर शो में इस रिश्ते को कन्फर्म कर दिया था और उससे पहले भी दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है. दोनों साथ में पार्टी करते, साथ में वेकेशन भी मनाते और डेट्स पर जाते देखा गया है. करीना कपूर वरुण धवन अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर करीना संग बातचीत के दौरान वरुण धवन ने खुलासा किया कि नताशा दलाल ने उनका प्रपोजल स्वीकार करने से पहले तीन से चार बार रिजेक्ट कर दिया था लेकिन उन्होंने कभी भी उम्मीद नहीं छोड़ी.

वरुण ने बताया कि उन्होंने नताशा को पहली बार छठी क्लास में देखा था. दोनों 12वीं तक दोस्त थे. उन्होंने बताया कि दोनों साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे. ऐसे में एक बार वह रेड टीम में थे और नताशा येलो टीम में थी. उन्होंने बास्केट बॉल कोर्ट में लंच ब्रेक के समय नताशा दलाल को चलते हुए देखा था. वरुण के मुताबिक, उस पल उन्हें नताशा से प्यार हो गया था.

वरुण ने करीना के सामने कबूली सगाई की बात?

करीना ने वरुण से बात करते हुए अनजाने में नताशा को उनकी मंगेतर बोल दिया. जिसके बाद यह बात साफ हो गई कि वरुण ने नताशा संग चोरी-चुप्पे सगाई कर ली है. करीना ने वरुण से शादी को लेकर भी सवाल किए. करीना कपूर के टॉक शो में वरुण धवन ने नताशा संग शादी को लेकर कहा, “देखिए शादी की अगर बात आती है तो इसमें कोई बुराई नहीं. जब आप किसी इंसान को इतने लंबे वक्त से जानते हो तो उससे शादी करना ठीक है. जब मैंने अपने भाई और भाभी को देखा तो मुझे शादी करने का अहसास हुआ. फिर जब मैंने अपनी भांजी Niara को देखा तो लगा यह अच्छा है.”

वरुण धवन ने बताया वह और नताशा लिव-इन में रहना चाहते थे, लेकिन उनका परिवार चाहता था कि वह शादी करें. उन्होंने कहा, ”इस मामले में नताशा और उसका परिवार काफी रिलैक्स है. लेकिन एक समय के बाद आप तय करते हो कि आपको एक-दूसरे के साथ रहना है. हम दोनों को लिव-इन में रहने में कोई समस्या नहीं थी, लेकिन मेरे पेरेंट्स चाहते थे कि मैं शादी करूं. क्योंकि मेरे पास अब मेरा घर है.”

वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 की बात करें तो इसका निर्देशन डेविड धवन ने किया है. इस फिल्म में सारा अली खान, परेश रावल और राजपाल यादव की अहम भूमिका है. यह 25 दिसंबर क्रिसमस के मौके पर अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − 15 =

Back to top button