राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हल्‍द्वानी के मिनी स्‍टेडियम में शुरू हुआ रंगारंग कार्यक्रम का आयो‍जन

 राज्य स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में हल्‍द्वानी के मिनी स्‍टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम का आयो‍जन शुरू हो गया है। समारोह में शिरकत करने के लिए मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी पहुंच चुके हैं। उनके साथ केन्‍द्रीय रक्षा राज्य एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट भी मौजूद हैं। मिनी स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा हुआ है। शानदार मंच तैयार कि गया है। इस दौरान आर्मी बैंड ने अपनी प्रस्तुति दी।

सेनानायक समेत पांच पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

आपदा में लोगों की जान बचाने वाले एसडीआरएफ के सेनानायक समेत पांच पुलिस कर्मियों को आज सीएम सम्मानित करेंगे। डीआइजी डा. नीलेश आनंद भरणे ने बताया कि सम्मानित होने वालों में एसडीआरएफ के सेनानायक नवनीत सिंह भुल्लर के अलावा रुद्रपुर कोतवाल विक्रम राठौर, बागेश्वर कोतवाल जगदीश सिंह ढकरियाल, तल्लीताल थानाध्यक्ष रोहिताश सिंह व भतरौंजखान थानाध्यक्ष अनीस अहमद शामिल हैं।

मुख्‍यमंत्री को काले झंडे दिखाने की कोशिश

राज्‍य स्‍थापना दिवस समारोह में भाग लेने पहुंचे मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी का एचपी मजदूर संघ और पहाड़ी आर्मी के लोगों ने जमकर विरोध किया। पहाड़ी आर्मी के लोगों ने जहां सीएम को काला झंडा दिखाने की कोशिश की वहीं एचपी मजदूर संघ के सदस्‍यों ने होर्डिंग बैनर के साथ विरोध जताया। जिसके बाद पुलिस ने विरोधियों को हिरासत में ले लिया।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + ten =

Back to top button