कंप्रेशर से पेट में भर दी हवा, युवक की हुई मौत

- in अपराध

राजधानी दिल्ली में मजाक-मजाक में एक व्यक्ति की मौत का अजीबोगरीब वाकया सामने आया है. साथी द्वारा मजाक में कंप्रेशर मशीन से मलद्वार के जरिए शरीर में हवा भरना 40 वर्षीय रवींद्र को भारी पड़ गया. पुलिस ने हवा भरने वाले शख्स अंजन मिश्र को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया है.

मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके का है. मृतक रवींद्र और आरोपी अंजन लकड़ी के एक गोदाम में साथ काम करते थे. जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह करीब 10 बजे यह हादसा हुआ. अंजन और रवींद्र एक-दूसरे से हंसी मजाक कर रहे थे.

इसी बीच अंजन ने मजाक-मजाक में इलेक्ट्रिक कंप्रेशर मशीन को रवींद्र के मलद्वार पर लगाकर हवा भर दी. हवा के तेज दबाव के चलते रवींद्र की आंतें फट गईं. गंभीर हालत में रवींद्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन 30 घंटे तक मौत से जूझने के बाद गुरुवार की शाम करीब पांच बजे रवींद्र की मौत हो गई.

रेप और गैंगरेप करने की सजा पर सरकार का बड़ा फैसला

अस्पताल ने रवींद्र की हालत खराब देख पुलिस को सूचित किया. पुलिस द्वारा पूछताछ में अंजन मिश्रा ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि मृतक रवींद्र बिहार के आरा जिले का रहने वाला था. वह दिल्ली में पत्नी, बेटे, दो भाई और एक बहन के साथ रहता था और लकड़ी के गोदाम पर मजदूरी करता था.

लकड़ी के उसी गोदाम पर अंजन मिश्रा भी काम करता है. बुधवार को काम करते वक्त रवींद्र की फटी पैंट देख अंजन मिश्रा को मजाक सूझा. उसने बुरादा साफ करने वाली कंप्रेशर मशीन रवींद्र के मलद्वार पर लगाकर कंप्रेशर ऑन कर दिया.

तेजी से हवा रवींद्र के मलद्वार से होती हुई उसके आंत में भर गई और अंदरूनी हिस्सा जख्मी हो गया. रवींद्र की हालत तुरंत बिगड़ने लगी तो लकड़ी गोदाम के मालिक और अन्य मजदूरों ने मिलकर रवींद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया.

You may also like

बेटी से संबंध बनाते देख प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काटने वाले पिता और भार्इ हुए अरेस्ट

आप सभी को पता ही होगा कुछ दिन