कॉमेडी क्वीन भारती की शादी के पूरे हुए 3 साल, रोमांटिक अंदाज में किया पति हर्ष को विश

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और हर्ष की शादी को तीन साल पूरे हो चुके हैं. अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर दोनों ने एक-दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की और साथ में बधाई भी दी. उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

ड्रग्स मामले में NCB ने हाल ही में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बचिया को गिरफ्तार किया था. लेकिन फिर मुंबई की अदालत ने दोनों को रिहा कर दिया.

भारती सिंह ने कई रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट की हैं. जहा उन्होंने तस्वीरों पर प्यारा सा कैप्शन भी दिया हैं “कि प्यार का मतलब ये नहीं होता कि आप कितने दिन, महीने या साल साथ में हैं बल्कि प्यार तो वो होता है आप एक दूसरे को एक दिन में कितना प्यार करते हैं? हैप्पी एनवर्सरी मेरे प्यार.”

भारती की तस्वीरों के बाद हमें हर्ष लिम्बचिया की तस्वीरें देखने को मिली जिसमें उन्होंने लिखा “अच्छी शादी वो नहीं होती जिसे आप ढूंढते हैं बल्कि उसे तो आप बनाते है और बना रहें हैं. हैप्पी एनवर्सरी मेरे प्यार.”

बता दें कि हर्ष और भारती की शादी 3 दिसंबर 2017 में हुई थी. दोनों ने गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग की गोवा में उन्होंने 5 दिनों का फंक्शन किया था. जहां तमाम लोग दोनों को बधाई देने पहुंचे थे.

भारती और हर्ष टीवी के साथ असल जिंदगी में भी खूब धूम मचाते हैं. दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती हैं. उनकी तस्वीरों पर उनके फैंस लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहें हैं साथ में बधाइयां भी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों कलर्स टीवी पर ‘खतरा खतरा खतरा’ में साथ नजर आए थे. इस शो में वह ढेर सारे गेम्स खेलने के साथ ही खूब सारी मस्ती भी किया करते थे. अभी फिलहाल भारती हमें कपिल शर्मा शो सीजन 2 में दिखाई दी थी.

बता दें की भारती सिंह ने कई फिल्मों में बेहतरीन किरदार भी निभाया हैं जैसे खिलाडी 786 , सनम रे अन्य. उनका किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आता हैं. उनकी कॉमेडी से वे दर्शकों को हंंसने पर मजबूर कर देते हैं.

Back to top button