हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’

- in मनोरंजन, वायरल

इन दिनों भोजपुरी फिल्म ‘बॉर्डर’ ने दर्शकों को काफी लुभाया है, इस फिल्म के रिलीज होते ही यह सभी की प्रिय फिल्म बन गई और इस फिल्म की कमाई भी शानदार रही. फिल्म में निरहुआ उर्फ़ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे को खूब पसंद किया गया. अब जल्द ही फिल्म ‘घूंघट में घोटाला’ आने वाली है जो एक हॉरर फिल्म होगी. इस फिल्म को इसी साल 13 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को मंजुल ठाकुर के द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है, वहीं फिल्म के निर्माता दिनेश लाल यादव निरहुआ है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों नेपाल में चल रही है.हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का लगाने आ रही फिल्म 'घूंघट में घोटाला'

फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जो काफी डरावना है और उसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी डरावनी होगी. अगर फिल्म कहानी की बात की जाए तो वह एक गाँव के व्यक्ति पर आधारित है जो अक्सर ही रोमांस से भरे ख़्वाबों में डूब जाता है और उसको एक दिन प्रेमिका भी मिल जाती है. प्रेमिका के मिलते ही वह जल्दी से शादी कर लेता है और उसके बाद उसकी ज़िंदगी में आता है एक दिलचस्प मोड़. फिल्म में आपको प्रवेश लाल यादव, मणि भट्टाचार्य, ऋचा दीक्षित नजर आएँगे. फिल्म हॉरर होने के साथ ही कॉमेडी से भी भरपूर है.

कॉमेडी के साथ हॉरर फ़िल्में साउथ में भी बनाई जा चुकी हैं जो दर्शकों को पसंद आई हैं और भोजपुरी जगत में पहली बार कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का लगाया जा रहा है. अब देखना यह है कि फिल्म धमाल दिखा भी पाती है या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

OMG! कुछ यु खेलते है आज कल युवा गेम, अकेले में देखें ये वीडियो

जी हां जिस तरह समाज बढ़ता जा रहा