कॉमेडियन कपिल शर्मा का हुआ ये हाल, निकल गया पेट

कपिल शर्मा इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं. आज के कपिल शर्मा और कॉमेडी नाइट्स वाले कपिल में काफी फर्क नजर रहा है. दोस्तों से लड़ाई हो जाना. उनके शो कॉमेडी विद कपिल शर्मा का बंद हो जाना. कई तरह के आरोप लगना. इन सब बातों का कपिल के शरीर पर बुरा असर पड़ा है. वे बहुत मोटे हो गए हैं. उनकी आंखों के नीचे काले घेरे हो गए हैं.कॉमेडियन कपिल शर्मा का हुआ ये हाल, निकल गया पेट

इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि कपिल शर्मा ने अपनी हेल्थ पर ध्यान देना बिल्कुल बंद कर दिया है. कपिल को हाल ही में एम्सर्टडम के एक मॉल में स्पॉट किया गया. इस तस्वीर में कपिल की तोंद निकली हुई नजर आ रही है उनके करीबी दोस्तों तक ने कहा कि कपिल की हालत ठीक नहीं है और उन्हें इस हालत में देखकर दुख होता है. अपने दोस्त सुनील ग्रोवर से शराब पीकर लड़ाई के बाद कपिल ने उनसे बहुत बार माफी मांगी और अपनी टीम में वापसी के लिए विनती की लेकिन सुनील नहीं मानें. उसके बाद कपिल अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’लेकर आए लेकिन दर्शकों को उनका ये शो पसंद नहीं आया और जबरदस्त टीआरपी गिरने के बाद उसे बंद कर दिया गया.

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’इस शो की क्रिएटिव हेड और अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस से भी कपिल की लड़ाई हो गई थी जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. कुल मिलाकर बात ये है कि इन घटनाओं के बाद कपिल डिप्रेशन में आ गए. उन्होंने शराब पीनी ज्यादा शुरू कर दी और काम से ब्रेक ले लिया. इन सब बातों ने कपिल को बुरी तरह तोड़ दिया था. कपिल ने ब्रेक पर जाने से पहले खुद कहा भी था- ‘मुझे इन सब परेशानियों से निकलने के लिए वक्त चाहिए. कपिल ने फैन्स से वादा किया था कि मैं जल्द ही वापस लौटकर आपका मनोरंजन करूंगा.

Back to top button