सोनम कपूर की इस को-एक्ट्रेस ने ‘Horny Girl’ के रोल पर कही ये बड़ी बात…

- in मनोरंजन, वायरल

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में अपने बेहतरीन अभिनय के लिए अभिनेत्री शिखा तलसानिया की हर कोई तारीफ कर रहा है. हालांकि इस फिल्म में सोनम कपूर और करीना कपूर जैसे बड़े स्टार्स के बावजूद शिखा ने अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी की वाह वाही बटोरी. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह एक ही तरह के किरदार नहीं कर सकती और लिहाजा उन्हें वैरिएशन वाले किरदार निभाना पसंद है.सोनम कपूर की इस को-एक्ट्रेस ने 'Horny Girl' के रोल पर कही ये बड़ी बात...

शिखा ने एक्टर पुलकित सम्राट और अभिनेत्री अंगिरा धर के साथ जूम चैनल के शो ‘ओपन हाउस विद रेनिल’ में खुलकर बात की. शिखा ने कहा, “मैं एक ही तरह के किरदार नहीं कर सकती. मैं एक मोटी लड़की का किरदार नहीं निभा सकती जो या तो बस भूखी है या हॉर्नी है..मुझे भी अपने किरदार में वर्सेटैलिटी चाहिए. आप मुझे विभिन्न तरह की भूमिकाएं दीजिए और मैं आपको बेहतरीन अभिनय करके दिखाती हूं.”

पुलकित ने कहा कि फिल्मों में उनके आने के निर्णय से पहले उनके पिता खुश नहीं थे, लेकिन बाद में वह मान गए. वहीं, अंगिरा ने बताया कि जब उन्होंने अपने उस समय के मित्र को अभिनय में आने की इच्छा बताई तो उसने उनसे बात करना बंद कर दिया, लेकिन अभिनेत्री ने अपने सपनों की उड़ान भरी और आज इस मुकाम पर हैं.

वीरे दी वेडिंग से पहले शिखा रणबीर कपूर स्टारर ‘वेक अप सिड’ में नजर आ चुकी हैं. उस फिल्म में शिखा ने रणबीर कपूर की कॉलेज फ्रेंड का किरदार निभाया था. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि