सीएम योगी राजस्थान दौरे पर, जनसभा को करेंगे संबोधित

राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं। सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगी हुई हैं। पार्टी के शीर्ष नेताओं का दौरा लगातार जारी है। नेता रोड शो और जनसभा के जरिए वोट साधने का प्रयास कर रहे हैं। पार्टी के शीर्ष नेता जिनमें- पीएम नरेंद्र मोदी, कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सांसद राहुल गांधी, अमित शाह सहित कई नेता जनसभा कर पार्टी के पक्ष में वोट मांगते हुए दिखे। आज यानी 16 नवंबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी किशनगढ़ में रोड शो करेंगे।

सीएम योगी का हाड़ौती संभाग दौरा

बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को हाड़ौती संभाग के दौरे पर रहेंगे। वह कोटा की पीपल्दा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे। योगी के इस दौरे को लेकर हाड़ौती सम्भाग के भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरे को देखते हुए कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं। बता दें कि इससे पहले 2018 विधानसभा चुनाव में भी सीएम योगी ने कोटा में जनसभा को संबोधित किया था।

सीएम योगी का कार्यक्रम

सीएम योगी आज अपने तय कार्यक्रम के अनुसार सुबह 10:30 बजे कोटा एयरपोर्ट पर उतरेंगे। इसके बाद दोपहर सवा दो बजे अजमेर जिले के केकड़ी हेलीपैड, ढाई बजे नागौर जिले मेड़ता सिटी हेलीपैड और 3:10 बजे पुष्कर मेला मैदान में बने हेलीपैड पर हुंचेगे। जहां पुष्कर ब्रम्हा मंदिर के पीछे गुर्जर भवन में आमसभा को संबोधित करेंगे। उनका यहां पर करीब डेढ़ घंटे का प्रोग्राम है। इसके बाद शाम पांच बजे पुष्कर हेलीपैड से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

Back to top button