दिल्ली में सीएम योगी ने बीएल संतोष से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार देर रात नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष से मुलाकात की। एएनआई से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, बैठक में आगामी 10 विधानसभा उपचुनावों के साथ-साथ संगठन और यूपी सरकार से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

यूपी में उपचुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ लगातार बैठकें कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव परिणा के बाद योगी ने बीते 20 दिन के दौरान प्रदेश के सभी 18 मंडलों के जनप्रतिनिधियों के साथ नतीजों की समीक्षा की है। इसी क्रम में शुक्रवार को लखनऊ मंडल की समीक्षा की गई।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष की ओर से सोशल मीडिया के जरिये फैलाए जा रहे अफवाहों और सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने के प्रयास का मुखर होकर विरोध करें। सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए विपक्ष के हर झूठ को बेनकाब करें और जनता के बीच सच लेकर जाएं।

बैठक के दौरान योगी ने कहा कि सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्र में युवाओं और महिला संगठनों से संपर्क और संवाद स्थापित करें। खासकर युवाओं को बताएं कि बिना किसी रिश्वत और जाति, मत, मजहब के भेद के निष्पक्ष तरीके से सरकारी नौकरियां प्रदान की जा रही है। ऐसे युवाओं से संपर्क स्थापित करें, जिन्हें बिना भेदभाव और रिश्वत के नौकरी मिली हैं। अपने-अपने क्षेत्र के खिलाड़ियों से भी लगातार संपर्क बनाए रखें। 

विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जुटने का आह्वान
योगी ने सभी जनप्रतिनिधियों को आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से जुटने की नसीहत देते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव में आपके क्षेत्र में हुए मतदान का बारीकी से विश्लेषण करें और इसी के आधार पर अपनी कार्ययोजना तैयार करें। शासन के लोक कल्याणकारी कार्यों को धरातल पर उतारने में कोई भी अधिकारी हीलाहवाली करे तो उसकी लिखित शिकायत करें, कार्रवाई निश्चित की जाएगी। सीएम ने जनप्रतिनिधियों के क्षेत्र की समस्याओं और जन अपेक्षाओं की जानकारी ली और अधिकारियों को प्रत्येक क्षेत्र के विकास की नई रणनीति तैयार करने का निर्देश दिया।

Back to top button