सीएम रावत ने मुलायम सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मिटाए उत्तराखंड आंदोलन के सुबूत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर बड़ा आरोप जड़ा है। रामपुर तिराहा कांड की बरसी पर आज मुजफ्फरनगर में त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मुलायम सिंह यादव सरकार ने 1994 में उत्तराखंड आंदोलन का सुबूत मिटा दिया। जिसके कारण 24 वर्ष बाद भी उस आंदोलन का दमन करने वाले आजाद घूम रहे हैं।सीएम रावत ने मुलायम सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- मिटाए उत्तराखंड आंदोलन के सुबूत

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत आज रामपुर तिराहा कांड की बरसी पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने शहीद स्मारक पहुंचे थे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि उत्तर प्रदेश की तत्कालीन मुलायम सिंह यादव सरकार ने 1994 के उत्तराखंड आंदोलन के सुबूत मिटा दिए। जिसके चलते पीडि़तों को अभी तक न्याय नहीं मिल सका। उनकी सरकार न्याय दिलाने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने पूर्व की सरकारों से बेहतर काम किया है। उत्तराखंड को बिजली पानी सड़क के साथ उद्योग मुहैया कराया जा रहा है। भाजपा सरकार के प्रयास से उत्तराखंड में इन्वेस्टर समिट होगी जिसमें देश ही नहीं विदेशों से भी उद्योगपति शामिल होंगे। इससे पहले त्रिवेंद्र सिंह रावत पूर्व राज्यसभा सदस्य मालती शर्मा के आवास पर पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि दी। मालती शर्मा का तीन दिन पहले ही निधन हो गया था। 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button