CM पुष्कर सिंह धामी ने डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में कोविड उपचार की व्यवस्थाओं का किया निरीक्षण

Uttarakhand Chunav 2022 : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार डॉ. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में कोविड उपचार की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर अरुण जोशी से उपकरण स्टाफ व अन्य सुविधाओं पर चर्चा की। ऑक्सीजन प्लांट को लेकर भी जानकारी हासिल की। इसके बाद डीआरडीओ की ओर से बनाए गए जनरल बीसी जोशी अस्थाई कोविड-19 अस्पताल गए। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी प्राथमिकता जान माल की सुरक्षा है। कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इसलिए अधिकारियों को सभी इंतजाम दुरुस्त रखने के निर्देश दिए गए हैं।

आप उत्तराखंड के लिए ही नहीं पूरे देश के लिए खतरा

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सक्रियता के सवाल को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि आप उत्तराखंड के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खतरा है। वह ऐसी पार्टी है जो सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है और सेना पर सवाल उठाती है, ऐसी पार्टी पर ज्यादा कुछ नहीं बोला जा सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लेकर धामी ने कहा कि उनकी पार्टी खुद उन्हें हल्के में लेती है तो और व्यक्ति उनके बयानों को क्यों महत्व देगा? कांग्रेस पार्टी पहले खुद सीएम का चेहरा तय करे। तभी दूसरों के बारे में बात करें।

भाजपा में नहीं है टिकट को लेकर मारामारी

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि भाजपा बड़ी पार्टी है। इसमें दावेदारों की संख्या भी ज्यादा है लेकिन मारामारी जैसी कोई स्थिति नहीं है। रायशुमारी पूरी हो चुकी है। अब पार्लियामेंट्री बोर्ड प्रत्याशियों की घोषणा करेगा।

उपनल कर्मियों ने किया घेराव

सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय के उपनल कर्मियों ने हड़ताल के समय के वेतन को लेकर मुख्यमंत्री का घेराव किया। कर्मचारियों ने कहा कि आपने जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया। लौटते समय महिला कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के पांव पकड़ लिए और रोते हुए कहने लगी, हमारी भी सुनो सरकार।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + thirteen =

Back to top button