भाजपा की चाल के आगे लाचार हो गए हैं सीएम नीतीश: उदय नारायण चौधरी

शेखपुरा। जदयू के बागी नेता तथा विस के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कहा है कि नीतीश कुमार भाजपा की चाल के आगे बेबस और लाचार हो गए हैं। कभी नीतीश कुमार के मुख्य सलाहकारों में रहे चौधरी ने पार्टी और पार्टी सुप्रीमो नीतीश कुमार से अपनी दूरी को परोक्ष रूप से दर्शाते हुए कहा कि उनके लिए जदयू या नीतीश कुमार प्राथमिकता नहीं हैं। उनके लिए बिहार और बिहार का हित सर्वोपरी है। उन्‍होंने रविवार को शेखपुरा में स्थानीय पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही।भाजपा की चाल के आगे लाचार हो गए हैं सीएम नीतीश: उदय नारायण चौधरी

एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चकाई जा रहे चौधरी कुछ देर के लिए रविवार की दोपहर शेखपुरा में रुके थे। जदयू छोडऩे के सवाल पर सीधे जबाव से बचते हुए चौधरी ने कहा कि यह हमपर नहीं उन पर (नीतीश कुमार) पर निर्भर करता है। उदय नारायण चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार जब से महागठबंधन तोड़कर दोबारे एनडीए में शामिल हुए हैं।

तब से बिहार के विकास की रफ्तार धीमी हुई है और बिहार का हक भी मारा जा रहा है। भाजपा से हाथ मिलाने को नीतीश की सबसे बड़ी राजनीतिक भूल बताते हुए उदय नारायण चौधरी ने कहा कि आज नीतीश कुमार संयुक्त विपक्ष के पीएम उम्मीदवार रहते। मगर उन्होंने खुद अपने हाथों ही अपनी राजनीतिक खत्म कर ली। चौधरी ने भाजपा पर समाज को बांटने तथा डर-दहशत पैदा करके शासन चलाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन तेजी से मजबूत हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नीतीश कुमार से बदला लेने में बिहार के हितों को कुचल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तर प्रदेश सरकार चीनी मिलों को दिलवाएगी 4,000 करोड़ रुपये का सस्ता कर्ज

उत्तर प्रदेश सरकार ने राज्य की चीनी मिलों