अभी अभी: 3 एपिसोड के बाद बंद होगा कपिल का नया शो, 1 महीने के लिए हुआ सस्पेंड

कपिल शर्मा को लेकर इन दिनों विवादों की खबरें जोरों पर हैं. कभी उनके ट्वीट हंगामा खड़ा कर देते हैं तो कभी उनसे जुड़ा ऑडियो तहलका मचा देता है. इन सारे विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि कप‍िल शर्मा के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक शो को सस्पेंड करने की वजह शूटिंग का लगातार कैंसिल होना है. पिछले दिनों कप‍िल ने अभय देओल के साथ शूट किया था. इसके बाद रानी मुखर्जी को शूट के लिए बुलाकर लंबे इंतजार करवाया गया. लेकिन आखिर में शूट कैंसिल कर दिया.

शो की शुरुआत दर्शकों नहीं आई पसंद

पिछले दिनों कप‍िल का जब नया शो टेलीकास्ट हुआ फैंस ने उसे देखा जरूर लेकिन खास पसंद नहीं किया. ऐसे में शो को गिरती टीआरपी और बढ़ते विवादों की वजह से सस्पेंड किया जा रहा है.

शो बंद होने की वजह

रिपोर्ट्स के मुताबिक कप‍िल शर्मा के शो को बंद करने के पीछे कॉमेडी किंग की हेल्थ बताई जा रही है. पिछले दिनों कप‍िल के पुराने शो की क्र‍िएटिव हेड प्री‍ती सिमोस ने भी कप‍िल को रिहैब सेंटर में जाकर ट्रीटमेंट लेने की सलाह दी थी. पिछलें कई इंटरव्यू में कप‍िल ने शराब पीने की अपनी बुरी आदत की गलती मानी थी. इसी साथ दूसरी वजह कप‍िल के लगातार शूट को कैंसिल करने की है. कप‍िल पहले भी कई बड़े स्टार के शूट कैंसिल करते रहे हैं. इस बार जब नए शो का प्रोमो आया तो उसमें भी कप‍िल ने शूट कैंसिल करने की माफी अजय देवगन से मांगी थी.

शादी की तारीख सामने आते ही ट्रोल हुईं सोनम कपूर, वजह बना ये एक सवाल

को स्टार नेहा ने छोड़ा साथ

कपि‍ल शर्मा के साथ नए शो में नजर आईं उनकी को स्टार नेहा ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक कप‍िल  शर्मा के नए शो की शूटिंग नहीं हो रही है. ऐसे में उनका को स्टार नेहा कर्ल्स टीवी के शो एंटरटेनमेंट की रात के एक एपिसोड की शूटिंग में दिखाई दीं. नेहा का किसी दूसरे चैनल के शो में होना कप‍िल के शो पर सवाल तो उठा ही देता है. 

 
Back to top button