भाजपा की ओर से की गई पेंटिंग को मिटाने पर शहर कोतवाली पुलिस ने नौ आरोपितों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

राजधानी देहरादून के गांधी ग्राम में भारतीय जनता पार्टी की ओर से की गई पेंटिंग को मिटाने पर शहर कोतवाली पुलिस ने नौ आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। शिकायतकर्ता इजराइल मलिक निवासी कांवली रोड ने पुलिस को बताया कि बीते 14 अक्टूबर को उन्होंने गांधी ग्राम में भाजपा की कुछ प्रचार संबंधी पेंटिंग की थी। इसी दौरान फैजान, शहजाद, इमरान, मुशीर, इरफान, उस्मान, कल्लू, जावेद, इमरान पहुंचे और उन्होंने पेंटिंग को मिटा दिया। जब आरोपितों को समझाने का प्रयास किया गया तो उन्होंने जान से मारने की धमकी दी। शहर कोतवाल रितेश शाह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कार के शीशे तोड़कर सामान चोरी

जीएमएस रोड स्थित अलकनंदा एन्क्लेव में खड़ी कार के शीशे तोड़कर अज्ञात व्यक्ति ने सामान चोरी कर लिया। वसंत विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता ऋषभ शाह निवासी नारायण विहार ने बताया कि बीते 13 अक्टूबर को वह अपनी कार अलकनंदा एन्क्लेव के निकट सड़क पर खड़ी करके कुछ सामान खरीदने के लिए चले गए।

करीब 20 मिनट के बाद जब वह वापस लौटे तो देखा कि अज्ञात व्यक्ति ने कार का पिछला शीशा तोड़कर लैपटाप, पर्स व अन्य दस्तावेज चोरी कर दिए। इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

शराब तस्करी में हरियाणा का व्यक्ति गिरफ्तार

सेलाकुई(विकासनगर) थाने की पुलिस ने आकस्मिक चेङ्क्षकग के दौरान हरिपुर से सोनीपत हरियाणा के एक व्यक्ति को शराब की तस्करी करते हुए दबोचा। आरोपित के पास से 52 पव्वे देशी शराब बरामद की गई। आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया। मादक पदार्थों और अवैध शराब की तस्करी रोकने के लिए प्रशिक्षु सीओ नीरज सेमवाल ने पुलिस टीमें बनाकर क्षेत्र में आकस्मिक चेकिंग कराई। सिपाही दीपक चौहान और ब्रजपाल सिंह ने बुधवार की रात में हरिपुर सेलाकुई में चेकिंग की और संदिग्ध लगने पर एक व्यक्ति को चेक किया तो उसके पास बैग से 52 पव्वे देशी शराब के बरामद किए गए। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान सुनील कुमार मूल निवासी ग्राम बयांपुर थाना सोनीपत हरियांणा हाल निवासी हरिपुर सेलाकुई के रूप में बताई।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − six =

Back to top button