सामने आया सर्मसार मामला, नाबालिग बच्ची के साथ सौतेला पिता ने किया दुष्कर्म

सौतेले पिता के अपनी नाबालिग बेटी से छह साल से दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक शादीशुदा महिला का ढोलना क्षेत्र के एक युवक से प्रेम हो गया। इसके बाद उसने उस युवक से छह साल पहले शादी कर ली थी। बताया गया है कि पहले पति से जन्मीं अपनी दोनों बेटियों को भी महिला अपने साथ ले गई।
उस समय उनमें से एक बेटी की उम्र 10 साल और दूसरी बेटी की उम्र नौ साल थी। कुछ दिन तक तो ठीक रहा, लेकिन उसके बाद सौतेले पिता की नियत बड़ी बेटी पर खराब हो गई। वह उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। जब वह विरोध करती तो आरोपी सौतेला पिता उसके साथ मारपीट करने लगता और शिकायत करने की कहने पर जान से मारने की धमकी देने लगता। 
मौका मिलने पर दोनों बहनें घर से भागकर अपनी मौसी के पास पहुंच गईं। मौसी को उन्होंने सारी हकीकत बताई। यह सुनकर मौसी दंग रह गई। उन्होंने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। आरोपी को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाली प्रभारी राजीव सिरोही ने बताया कि सौतेले पिता के खिलाफ तहरीर के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Back to top button