Home > राजनीति > बिना अंडरगारमेंट पहने ही पार्टी में आ गई चंकी पांडे की भतीजी, उसके बाद हो गया कुछ ऐसा…VIDEO

बिना अंडरगारमेंट पहने ही पार्टी में आ गई चंकी पांडे की भतीजी, उसके बाद हो गया कुछ ऐसा…VIDEO

स्टार्स तो स्टार्स उनके किड्स भी खुद को ग्लैमरस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. सुहाना और सारा से लेकर कई स्टार किड्स बोल्डनेस और ग्लैमरस तस्वरों को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहते हैं. ऐसे में इन दिनों एक और स्टार किड खुब सुर्खियां बटोर रही है. यह स्टार किड कोई और नहीं बल्कि फिल्म जगत के जाने माने एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे हैं.

बिना अंडरगारमेंट पहने ही पार्टी में आ गई चंकी पांडे की भतीजी, उसके बाद हो गया कुछ ऐसा…VIDEO अलाना अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसकी वजह से वो हमेशा चर्चा में रहती हैं. पिछले कुछ महिनों से अलाना ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उन्हें देखकर उनकी बोल्डनेस का अंदाजा लगाया जा सकता है. अलाना अक्सर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर अलाना जिस तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं.

उन्हें देखकर यही कहा जा सकता है कि वो खुद को बाकी स्टार्स किड्स की तरह ही बोल्ड दिखाकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने की कोशिश कर रही हैं. आलाना कि अभी तक जितनी भी तस्वीरें सामने आई हैं उनमें वो काफी बोल्ड नजर आई ही हैं. अलाना को कई तस्वीरों में अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी देखा गया है. गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान की बेटी सुहाना और सैफ अली खान की बेटी सारा के जैसे ही अलाना भी फेमस होने के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

अलाना चंकी पांडे की भतीजी हैं और अभी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने कि कोशिश कर रही हैं. इसी की वजह से कभी कभी उनकी तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि वो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के चक्कर में कभी कभी कुछ ज्यादा ही बोल्ड हो जाती हैं.

Loading...

Check Also

अमित शाह ने कहा- 'कांग्रेस PM मोदी को हटाना चाहती है, लेकिन हमें गरीबी और बेरोजगारी हटाना है'

अमित शाह ने कहा- ‘कांग्रेस PM मोदी को हटाना चाहती है, लेकिन हमें गरीबी और बेरोजगारी हटाना है’

नरसिंहपुरः मध्य प्रदेश में चुनावी दौर को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नरसिंहपुर पहुंचे और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com