चंकी पांडे की भतीजी है इतनी हॉट कि आप नही करेंगे यकीन, विश्वास ना हो तो देखें

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ हर कोई नहीं टिक पता है, लेकिन अगर कोई टिक गया तो उसकी जिंदगी पूरी बदल सी जाती हैं. इस इंडस्ट्री में आने का हर कोई सपना देखना है कि काश मैं भी वो ज़िन्दगी जी लूँ. इस दुनिया में दो ही लोग अपना नाम कमा पाते हैं, एक नेता तो दूसरा अभिनेता. ये वो लोग होते हैं जिन्हें किसी को भी अपनी पहचान देने की ज़रूरत नहीं पड़ती बल्कि लोग खुद उन्हें जानने लगते हैं और न जानें कितने लोग तो इनके दीवाने भी हो जाते हैं. कुछ तो ऐसे भी हैं तो स्टार किड हैं जिसकी वजह से ये लोग लाइम लाइट में रहते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे भी लोग हैं जो फेमस होने के लिए किसी भी हद तक कूद जाते हैं. जी हाँ हम बात कर रहे हैं चंकी पांडे की भतीजी की.

चंकी पांडे की भतीजी है इतनी हॉट कि आप यकीन नही करेंगे, विश्वास ना हो तो देखें

दरअसल आपको बता दें कि चंकी पांडे की भतीजी अलाना पांडे  का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो किसी को भी शर्मसार कर देगा बल्कि यह वीडियो आप अपने परिवार वालों के सामने नहीं देख सकते हैं.

आलिया का मदहोश करने वाला अंदाज, इस ड्रेस और खुले बालों में लग रही हैं क़यामत

जी हाँ अलाना पांडे अपने भाई के जन्मदिन पार्टी में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं लेकिन इस पार्टी में अलाना ने जो ड्रेस पहनी है वो काफी खुली हुई है यानी कि इतनी वल्गर कि अलाना ने इस ड्रेस के नीचे अंडरगारमेंट्स नहीं पहने हैं तो वो भी पता चल रहा है. आप खुद देख सकते हैं कि किस तरह कोई भी अलाना के प्राइवेट पार्ट्स को भी देख सकता था जो कि काफी शर्म वाली बात है.

चंकी पांडे की भतीजी है इतनी हॉट कि आप नही करेंगे यकीन, विश्वास ना हो तो देखें

खैर यह कोई पहली बार नहीं है जब अलाना इस तरह के कपड़ों में नज़र आई हों बल्कि आपको बता दें कि इससे पहले भी अलाना अपने बोल्ड लुक्स में नज़र आ चुकी हैं.  उनकी बोल्ड तस्वीरें अक्सर चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं.  अभी हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बोल्ड तस्वीरें डाली थीं.

Back to top button