Home > ज़रा-हटके > हवा में तैरती हुई ओला की ये टैक्सी पहुंचा देगी आपको कोरिया, यकीन न हो तो पढ़ लीजिये…

हवा में तैरती हुई ओला की ये टैक्सी पहुंचा देगी आपको कोरिया, यकीन न हो तो पढ़ लीजिये…

क्या हाल हो अगर ओला की टैक्सी आपको हवा में उड़ाकर परदेस ले जाए? आप इसे मजाक समझ रहे हैं लेकिन ओला ने ये सेवा हाल ही में अपने एक कस्टमर को दी।  

हवा में तैरती हुई ओला की ये टैक्सी पहुंचा देगी आपको कोरिया, यकीन न हो तो पढ़ लीजिये...जी हां, ओला की एक टैक्सी बेंगलुरु से कोरिया तक के लिए बुकिंग की गई। मजे की बात देखिए कैब बुक भी हो गई और कंपनी की और से इसका भाड़ा भी तुरंत युवक के मोबाइल पर भेज दिया गया। 

एक रिपोर्ट की मानें तो बेंगलुरु के रहने वाले रोहित मेनाडा ने मजाक-मजाक में नॉर्थ कोरिया की यात्रा के लिए ओला कैब बुक किया। इस पर ओला कैब बुक भी हो गई युवक के मोबाइल पर बुकिंग की डिटेल और ड्राइवर का नाम भी आ गया।

हैरत की बात ये है कि रोहित को इस कैब का शेड्यूल डिटेल भी मिल गया और ड्राइवर का नाम भी आ गया। इतना ही नहीं इसके लिए भारी भरकम बिल भी शो कर दिया गया। 10 रुपए पर किलोमीटर के हिसाब से 1.49 लाख से ज्यादा का बिल भी शो करने लगा।

रोहित ने तुरंत ही इस बिल का स्क्रीनशॉट लिया और ट्विटर पर ओला को टैग करते हुए पोस्ट कर दिया। इसके बाद कंपनी ने तत्काल जवाब देते हुए लिखा कि ऐप गड़बड़ी के कारण ऐसा हुआ है। गलती के लिए खेद है। कृपया अपना फोन रीस्टार्ट करें और फिर से कोशिश करें। अब युवक द्वारा शेयर ओला को टैग किया यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Loading...

Check Also

जब भीड़ भरी मेट्रो में खुलेआम लड़की ने अपने इस अंग में पहना कंडोम,देखने वाले हक्का बक्का

सोशल मीडिया के माध्यम से हर दिन कही ना कही से कोई ना कोई खबर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com